कोरियन सिंगर Park Bo Ram का निधन, वॉशरूम में मिली थी बेहोश

punjabkesari.in Friday, Apr 12, 2024 - 01:42 PM (IST)

कोरियन इंडस्ट्री में शोक का माहौल है। मशहूर के पॉप सिंगर पार्क बोराम  (Park Bo Ram) ने महज 30 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। उनकी मौत की खबर उनकी एजेंसी XANADU एंटरटेमेंट की तरफ से दी गई, जिसके बाद से सारी कोरियन म्यूजिक इंडस्ट्री सदमे है। वो बीमार नहीं थी और बहुत जल्द अपना नया गाना रिलीज करने वाली थीं। पुलिस  पूरे मामले की जांच कर रही है। 

मौत की वजह का नहीं हुआ खुलासा

बता दें कि सिंगर की मौत की वजह का अभी खुलासा नहीं हुआ है। नामयांगजू पुलिस स्टेशन ने एक रिपोर्ट जारी करके कहा है कि बो राम की जब मौत हुई थी तो वो दोस्तों के साथ शराब पी रही थीं, जिसके बाद वो बॉशरूम में बेहोश हो गईं और बाद में दम तोड़ दिया। हालांकि ऐसा क्यों हुआ ये किसी को पता नहीं है।

सिंगर की एजेंसी ने की मौत की पुष्टि

उधर सिंगर की मौत के बाद उनकी एजेंसी ने एक बयान जारी करते हुए कहा , 'पार्क बो राम 11 अप्रैल की देर शाम को अचानक से हमें छोड़कर चली गईं। हमारा दिल बहुत परेशान है क्योंकि हम उनके फैंस को अचानक से इस दुखद खबर से अवगत करवाना पड़ रहा है। सिंगर के परिवार के साथ बातचीत के बाद उनके अंतिम संस्कार की जानकारी शेयर की जाएगी'।

बता दें सिंगर ने महज 17 की उम्र में इंडस्ट्री में कदम रखा था और कई सारे हिट गाने गा गए थे। साल 2010 में वो सिंगिंग कम्पटीशन सुपर स्टार के 2 का भी हिस्सा रह चुकी हैं।

Content Editor

Charanjeet Kaur