बाकी सेलेब्स की तरह परिणीति को भी है इस डिजाइनर पर भरोसा, आज खास लहंगे में आएंगी नजर

punjabkesari.in Sunday, Sep 24, 2023 - 12:02 PM (IST)

बॉलीवुड की पॉपुलर अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा बस कुछ ही देर में मिस से मिसेज बन जाएगी। राघव और परिणीति ने अपने इस दिन को खास बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ी हो। शादी के वेन्यू से लेकर आउटफिट तक हर किसी का खास ख्याल रखा जा रहा है। अगर बात होने वाली दुल्हन की की जाए तो बताया जा रहा है कि उन्होंने भी अपने ब्राइडल लुक के लिए जाने- माने डिजाइनर मनीष मल्होत्रा पर ही भरोसा किया है। 

रिपोटर्स के मुताबिक परिणीति ने अपनी हर रस्म के लिए एक से बढ़कर एक आउटफिट चूज किए हैं। ऐसे में उन्होंने अपने दोस्त और स्टार डिजाइनर मनीष मल्होत्रा को ही ये जिम्मेदारी दी है। बताया जा रहा है कि अपनी शादी के लिए  परिणीति ने  तामझाम से दूर  काफी हल्की शेड्स को चुना है।  बेसिक सॉलिड पेस्टल शेड्स के लहंगे में दुल्हन बनेंगी। बता दें कि सिर्फ परिणीति ही नहीं इससे पहले भी बी-टाउन की कई हसीनाएं अपने शादी के दिन मनीष मल्होत्रा का लहंगा पहनकर वाहवाही लूट चुकी हैं। 


कियारा अडवाणी

सबसे पहले बातर करते हैं कियारा आडवाणी की जिनके ब्राइडल लहंगे को सेलिब्रिटी डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने ही तैयार किया था। एक्ट्रेस का लहंगा 'एम्प्रेस रोज' कलर का था जिसमें स्वरवॉसकी ब्रांड के असली हीरे जड़े हुए थे।  कियारा ने जो ज्वेलरी पहनी थी, वो भी मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन की थी। कियारा के गहनों में जिन जाम्बियन पन्नों को लगाया गया था, वो सबसे हाई क्वॉलिटी के एम्रल्ड्स में से एक माने जाते हैं।


अंकिता लोखंडे

टीवी की चर्चित एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे का ब्राइडल लुक भी बेहद खास था। उन्होंने अपनी शादी में ओवर ऑल गोल्‍डन लहंगा कैरी किया था , जिसे 1600 घंटों में  तैयार किया गया था। फैशन डिजाइनर मनीष मल्‍होत्रा के इस लहंगे में गोल्‍ड क्रिस्टल बीड्स का काम किया गया था, साथ ही एंटीक जरदोजी से ज्योमैट्रिकल आर्ट वर्क किया गया था जो लहंगे के लुक को शानदार बना रहा था।' लहंगे जैसा ही आर्टवर्क चोली और दुपट्टे के बॉर्डर पर किया गया था। 


उर्मिला मातोंडकर 

नब्बे के दशक की प्रसिद्ध अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने भी अपनी शादी में मनीष मल्‍होत्रा का डिजाइन किया गया क्‍लासिक लाल सिल्‍क लहंगा पहना था और इसमें वो काफी खूबसूरत लग रही थी। अगर आपको भी कम भारी लहंगा ही पहनना कम्फर्टेबल लगता है तो आप भी उर्मिला मातोंडकर जैसा लहंगा अपने लिए भी तैयार करवा सकती है।

 प्रीति जिंटा

बॉलीवुड के डिंपल गर्ल यानी कि प्रीति जिंटा ने अपनी ग्रैंड वेडिं  इसे उन्होंने वन शोल्डर का रखा और बस्ट पोर्शन पर बॉडी हगिंग फिटिंग थी। इस फ्लोरलेंथ गाउन की फिट से लेकर फॉल प्रीति के फिगर को जबरदस्त तरीके से कॉम्प्लिमेंट कर रहे थे। इस  गाउन में उन्होंने कम्फर्ट का भी ख्याल रखा। आप भी अपनी रिसेप्शन में इस तरह का लुक कैरी की सकती हैं। 

गौहर खान

गौहर खान के दुल्हन वाले लिबास ने हर किसी का दिल जीत लिया था। निकाह के बाद हुए वलीमा यानी वेडिंग रिसेप्शन में गौहर बेहद खूबसूरत मनीष मल्होत्रा के डिजाइन किए लहंगे में तैयार हुई थीं। गोल्डन एंब्रायडरी के साथ इस लहंगे में मरून रंग के वेलवेट के कपड़े के साथ डिजाइन की गई थी।  वहीं इस लहंगे के ब्लाउज को ऑफ शोल्डर लुक दिया गया था।
 

Content Writer

vasudha