इश्कजादे Parineeti-Raghav की हुई सगाई! एक- दूसरे की आंखों में खोया नजर आया कपल

punjabkesari.in Sunday, May 14, 2023 - 10:02 AM (IST)

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा और बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने काफी दिनों की लुकाछिपी के बाद शनिवार को आखिरकार सगाई करके अपने रिश्ते को ऑफिशयल बना दिया। दोनों ने दिल्ली के कपूरथला हाउस में सिख रीति-रिवाज के साथ सगाई की और परिवार व दोस्तों की मौजूदगी में एक- दूसरे को रिंग पहनाई। इसके तुरंत बाद दोनों ने बड़े ही रोमांटिक अंदाज में सगाई की तस्वीरें शेयर की। इन तस्वीरों में परी और राघव एक-दूसरे की आंखों और बाहों में खोए नजर आए, जबकि एक तस्वीर में एक्ट्रेस अपनी हीरे की अंगूठी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। इन फोटोज में फैन्स दोनों को बधाइयां दे रहे हैं और कह रहे हैं की इस खूबसूरत जोड़े को किसी की नजर ना लगे।

परी ने पहनी मनीष मल्होत्रा की ड्रेस

इस खुशनुमा लम्हें में परीणीति और राघव की जोड़ी बहुत ही खूबसूरत लगी। एक्ट्रेस ने मनीष मल्होत्रा का डिजाइन किया हुआ आइवरी सूट पहना जिसमें मोती का शानदार वर्क था, वहीं राघव सफेद कलर के कुर्ता पायजामा में हैंडसम लगे।

दिल्ली में इंडिया गेट के पास स्थित वेन्यू कपूरथला हाउस में पिछले दो दिनों से सगाई की तैयारी जोरों-शोरों से चल रही थी। जिसके बाद शाम 5 बजे से मेहमान भी पहुंचने लगे। बता दें कि सगाई से पहले दोनों परिवारों से सुखमनी साहिब का पाठ करवाया, उसके बाद 6 बजे सिख रस्म से अरदास हुई। सगाई समारोह में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, पंजाब के सीएम भगवंत मान, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिंदबरम, कपिल सिब्बल और शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे भी पहुंचे।

 

परिणीति की चचेरी बहन प्रियंका चोपड़ा भी सगाई में शामिल हुईं। खबरों की मानें तो सगाई के समारोह में परिवार और करीब दोस्तों के समेत 150 मेहमानों को न्योता दिया गया था। 

Content Editor

Charanjeet Kaur