परिणीति-राघव की ड्रीम वेडिंग का मेन्यू पेरेंट्स ने किया फाइनल ! अब दाे नहीं एक होगी रिसेप्शन पार्टी

punjabkesari.in Monday, Jul 17, 2023 - 02:25 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा सगाई के बाद से ही चर्चाओं में बनी हुई है। बताया जा रहा है कि वह अक्टूबर में राघव चड्ढा के साथ शादी के बंधने जा रही है, जिसकी तैयारियां शुरू हो गई हैं। इसी बीच दोनों की शादी से जुड़ा बड़ा अपडेट सामने आया है। बताया जा रहा है कि कपल ने 2 की जगह एक ही रिसेप्शन देने का फैसला लिया । पहले दो रिसेप्शन की खबरें सामने आई थी।


पिछले दिनों परिणीति और राघव ने राजस्थान में डेस्टिनेशन वेडिंग की लोकेशन फाइनल की थी। खबरें है कि उन्होंने 230 साल पुराने एक फोर्ट को अपनी ड्रीम वेडिंग के लिए फाइनल किया है। खबरों की मानें तो रिसेप्शन पार्टी के लिए गुरुग्राम के द लीला एंबिएंस होटल को चुना गया है, जहां हाेने वाले दूल्हा-दुल्हन के घर वाले फूड टेस्टिंग सेशन के लिए पहुंचे हैं।


कहा जा रहा कि दोनों के पेरेंट्स पवन चोपड़ा-रीना चोपड़ा और सुनील चड्ढा-अलका चड्ढा, बीते सप्ताह खाना टेस्ट करने होटल पहुंचे थे। इसके बाद लंबा-चौड़ा मेन्यू भी तैयार किया गया था। पहले खबरें थीं कि यह जोड़ी मुंबई, चंडीगढ़ और गुरुग्राम में तीन रिसेप्शन देने वाली है। लेकिन अब एक ही रिसेप्शन देने की प्लानिंग हो रही है।


बता दें कि कपल की फैमिली सगाई के बाद से ही शादी की तैयारियों में जुटी है। खबरें थी कि राजस्थान के कई रिजॉर्ट्स देखने के बाद राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा को उदयपुर का ‘द ओबरॉय उदयविलास’ काफी भा गया था। याद हो कि परिणीति की बहन प्रियंका चोपड़ा ने भी अपने विदेशी ब्वॉयफ्रेंड निक जोनस संग राजस्थान के उम्मेद भवन पैलेस में शादी रचाई थी।

Content Writer

vasudha