परिणीति के ब्राइडल लुक का हो गया दीदार, शादी के बाद दूल्हा- दुल्हन की पहली तस्वीर आई सामने

punjabkesari.in Monday, Sep 25, 2023 - 10:25 AM (IST)

कई दिनों से सुर्खियां बटोरने वाली जोड़ी ने अपनी जिंदगी की नई शुरुआत कर ली है। सांसद राघव चड्‌ढा और बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा हमेशा- हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए हैं। फैंस को  बेसब्री से इंतजार था कि कब वह इस खूबसूरत जोड़ी को दूल्हा और दुल्हन बनते देखेंगे। आखिरकार यह इंतजार खत्म हो ही गया।


 परिणीति ने  हाल ही में अपनी शादी की कुछ तस्‍वीरें अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, जिसे लोग बस देखते ही रह गए। शादी के जोड़े में यह कपल बेहद ही प्यारा लग रहा है। जहां दुल्हन  परिणीति इस खास दिन के लिए खूबसूरत लाइट कलर का लहंगा चुना है तो पहीं दूल्हे राजा वाइट शेरवानी में बेहद ही प्यारे लग रहे हैं। 


 परिणीति ने इन खूबसूरत तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा- नाश्ते की मेज पर पहली बातचीत से ही हमारे दिल को पता चल गया। लंबे समय से इस दिन का इंतजार कर रहा था.. आखिरकार मिस्टर और मिसेज बनने का सौभाग्य मिला! हम एक दूसरे के बिना नहीं रह सकते थे.. हमारा हमेशा के लिए अब शुरू होता है..।


दोनों की चेहरे में शादी की खुशी साफ नजर आ रही है। एक तस्वीर में दूल्हा अपनी दुल्हनिया को जयमाला पहनाता दिखाई दे रहा है तो वहीं दूसरी में दोनों हाथों में हाथ डाले फेरे लेते नजर आ रहे हैं। एक तस्वीर में राघव अपनी पत्नी पर प्यार लुटाते दिखाई दे रहे हैं। हर तस्वीर अपने आप में बेहद खास है। 
 

Content Writer

vasudha