Parineeti Chopra ने चूज कर ली सगाई के लिए ड्रेस! पहनेंगी इस पॉपुलर डिजाइनर का लहंगा

punjabkesari.in Thursday, May 11, 2023 - 05:04 PM (IST)

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा इन दिनों अपनी शादी को लेकर खबरों में लगातार बने हुए हैं। मंगलवार को कपल मुंबई और फिर दिल्ली एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। खबरों की मानें तो दोनों दिल्ली में 13 मई को सगाई करने वाले हैं। अब एक्ट्रेस की सगाई की आउटफिट की जानकारी सामने आई है। परिीति अपनी लाइफ के इस खास मौके पर सेलिब्रिटी डिजाइनर मनीष मल्होत्रा का डिजाइनर लहंगा पहनने वाली हैं। 


कैसा होगा परिणीति का लहंगा?

बता दें कि मंगलवार के दिन एक्ट्रेस दिल्ली रवाना होने से पहले डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर के बाहर स्पॉट हुई थीं। तभी से चर्चाए हैं कि इस खास मौके पर वो अपनी ड्रेस मनीष मल्होत्रा से डिजाइन करवा रही हैं। बताया जा रहा है कि मनीष मल्होत्रा के स्टूडियो और उनके घर में कई बार गईं परिणीति ने इस खास मौके के लिए खास डिजाइन तैयार करवाई है। उन्होंने अपनी सगाई के लिए चुनी आउटफिट चेक भी कर ली है। डिजाइनर ने इसे एलिगेंट लुक देने की कोशिश की है, क्योंकि परिणीति हैवी वर्क को ज्यादा पसंद नहीं करती हैं। वो कम वर्क मैं बेहतरीन दिखना चाहती हैं। 

कई बार साथ में स्पॉट हो चुका है कपल

बता दें कि एक्ट्रेस और राघव मुंबई में लगातार 2 दिन लंच और डिनर डेट पर स्पॉट किए गए। इसी के बाद इनके अफेयर के चर्चे शुरू हो गए। इसके बाद दोनों को कई बार साथ में स्पॉट किया गया। हाल ही में एक्ट्रेस और आप नेता आईपीएल मैच देखते हुए भी स्पॉट किए गए थे। इसके बाद ये कपल मुंबई में डेट नाइट एंजॉय करते दिखे। तमाम अटकलों के बाद अब फाइनली इनकी सगाई की तारीख रिवील हो ही गई है। वहीं फैंस परिणीति और राघव की इंगेजमेंट की खबर आने से काफी खुश हैं।

Content Editor

Charanjeet Kaur