शादी में दिखना चाहती हैं स्टाइलिश और सबसे हटके तो Parineeti Chopra के इन लुक्स से लें इंस्पिरेशन

punjabkesari.in Saturday, Jul 01, 2023 - 12:43 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा एक्टिंग के अलावा अपने बेहतरीन फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं। आजकल अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। कहा जा रहा है कि बहुत जल्द ही वो अपने मंगेतर राघव चड्ढा के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगी। वो अपनी कई सारी फोटोज भी सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं जिससे फैंस उनके फैशन सेंस के कायल हो जाते हैं। आइए आज आपको दिखाते हैं परी के कुछ लुक्स जिससे आप इस वेडिंग सीजन ट्राई करके पार्टी में हॉट टॉपिक बन सकती हैं...


शुरुआत करते हैं ट्रेडिशनल लुक से। साड़ी पहनने किस लड़की को पसंद नहीं होगा और शिमरी फैब्रिक तो आजकल वैसे भी ट्रेंड में हैं। आप परी की तरह sleeveless ब्लॉउज के साथ शिमरी साड़ी पहनकर शादी के फंक्शन में आग लगा सकती हैं। क्योंकि शिमरी साड़ी वैसे भी बहुत चमकती है तो मेकअप थोड़ा सटल ही अच्छा लगेगा। आंखों को हाइलाइट करने के लिए मसकारा लगाएं और बालों को खुला छोड़ा दें। ये लुक reception पार्टी से लेकर कॉकटेल पार्टी को भी सूट करती है।

Body Fitting गाउन भी एक अच्छी चॉइस हो सकती है। इससे बेहद पावरफुल लुक आता है। आप परी जैसा रेड off shoulder गाउन से Reception पार्टी में सब का ध्यान खींच सकती हैं।

कुछ  indo-western में देख रही हैं तो एक्ट्रेस का ये गरारा सूट लुक लाजबाब है। इस ड्रेस का  embroidery वर्क भी कमाल का है। इस ड्रेस के साथ चोकर नेकलेस, ईयररिंग्स और ओपन हेयर्स के साथ आप अपना लुक कंप्लीट कर सकती हैं। आप इस डलुक को संगीत फंक्शन में कैरी कर सकती हैं।

ट्रडिशनल लुक से बोर हो गईं हैं तो परी के ये हाई-थाई स्लीट गाउन ट्राई कर सकती हैं।  इसके साथ बालों की पोनी टेल बनाएं और गोल्डन accessories पहनें। कोई आपसे नजर नहीं हटा पाएगा।

आप इस क्यूट ऑफ- शोल्डर रेड गाउन में पार्टी की जान बन सकती हैं। ये आपको बेहद हटके और स्टाइलिश लुक देगा। आप इस गाउन के साथ बालों का हाई- बन बनाएं और हैवी ईयररिंग्स पहनें। 

साड़ी, गाउन से बोर हो चुकी हैं तो ये शॉर्ट ड्रेस ट्राई करें। ये ड्रेस कॉकेटल पार्टी से लेकर रेसिपेशन पर्टी के लिए अच्छा लुक है। ये आपको बॉस लेडी vibe देगा। इसके साथ हाई हिल्स पेयर करें और बालों का पोनी टेल बनाएं।

indo-western में ये ओवर- जैकेट के साथ ब्लाउज और हाई-स्लीट स्कर्ट अच्छा ऑप्शन है। इससे आप शादी के फंक्शन की रौनक बन सकती हैं।

Content Editor

Charanjeet Kaur