क्या नेता से शादी करना पड़ा Parineeti Chopra पर भारी? एक्ट्रेस ने किया खुलासा

punjabkesari.in Saturday, Feb 17, 2024 - 06:36 PM (IST)

बॉलीवुड की बबली एक्ट्रेस एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों एक्टिंग के साथ सिंगिंग में भी हाथ आजमा रही हैं। अगर सब सही रहा तो हम परी तो एक सिंगर के तौर पर बॉलीवुड फिल्मों में अपनी आवाज देते देख पाएंगे। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक लाइव कॉन्सर्ट में गाने भी गाए थे, जिसे लोगों ने पसंद भी किया। अब उन्होंने एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर कई मजेदार खुलासे किए हैं। प्रोमेशनल लाइफ पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि वो एक्टिंग के साथ सिंगिंग में  संतुलन बनाए रखना चाहती हैं। वहीं उन्होंने ये भी बताया कि क्या उनकी शादी का असर उनकी प्रोफेशनल लाइफ पर पड़ रहा है।

शादी के बाद कैसे बदली लाइफ ?

एक्ट्रेस ने यहां अपनी पर्सनल लाइफ पर से परदा उठाता हुए कहा कि, 'शादीशुदा होने का मतलब यह नहीं है कि उन्हें स्लो हो जाना है। जिंदगी ऐसी नहीं है। अब जब मैं शादीशुदा हूं, तो इसका मतलब यह नहीं है कि मुझे स्लो होना पड़ेगा। मैं चाहती हूं कि लोग हर किसी को उस स्थान पर न रखें। अलग-अलग लोगों की शादियां, रिश्ते और जीवन अलग-अलग होते हैं'। वो आगे कहती हैं कि, 'कुछ लोग उस दिन भी काम करते हैं जिस दिन उनकी शादी होती है। हमारे मामले में, मैं एक एक्ट्रेस हूं, जबकि वह एक नेता हैं। हम दोनों अलग-अलग शहरों में रहते हैं। हमारी शादी का असर काम पर नहीं पड़ता और काम का असर हमारी शादी पर नहीं पड़ता'।

दो करियर बनाना चाहती हैं एक्ट्रेस

 एक्ट्रेस ने अपने करियर पर बात करते हुए कहा, 'मुझे एक्टिंग और सिंगिंग दोनों बहुत पसंद हैं और मैं दो करियर बनाना चाहती हूं। एक सिंगर के तौर पर भी खुद को स्थापित करना चाहती हूं और इसके लिए बहुत मेहनत कर रही हूं। मुझे यकीन है कि लोगों को मेरी सिंगिंग पसंद आएगी। मैं ज्यादा नहीं सोचना चाहती हूं। मैं बस सब कुछ करना चाहती हूं'।

Content Editor

Charanjeet Kaur