मुंहफट एक्ट्रेस परिणीति ने खोली पोल, कहा-लड़कों को चाहिए बस ऐसी लड़कियां

punjabkesari.in Thursday, Aug 22, 2019 - 05:13 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म द गर्ल ऑन द ट्रेन (The Girl On The Train) के फर्स्ट लुक को लेकर चर्चा में हैं। हम आपको इस पैकेज में उनकी इस फिल्म के बारे में नहीं बल्कि उनके रिलेशनशिन के बारे में बताने जा रहे है। दरअसल, हाल में ही परिणीति ने एक इंटरव्यू में अपनी शादी और रिलेशनशिप के बारे में बात की। उन्होंने बताया कि वह शादी के लिए कैसा लड़का चाहती है। साथ ही उन्होंने इस मुद्दे पर भी बात की कि किस तरह लड़कों को केवल गोरी लड़की की डिमांड रहती है। 

परिणीति ने शेयर किए पर्सनल सीक्रेट्स 

परिणीति ने एक वेबसाइड को दिए इंटरव्यू में कहा कि वह इस बात से इत्तेफाक रखती हैं कि किस तरह लोगों को केवल गोरी लड़की चाहिए। क्योंकि वे समझते हैं कि केवल गोरा इंसान ही बेहतर इंसान है। परिणीति ने कहा, मैं गोरी हूं और मैं खुद को ऐसे ही पसंद करती हूं। लेकिन मैं इस बात को मानने के लिए तैयार नहीं कि गोरे लोग ही बेहतर होते हैं। वो समय चला गया है जब ये सब बातें मायने रखती थीं। अगर ये चीजें अभी भी भारत के किसी हिस्से में हैं तो इसे बदलने की जरूरत है। भारत में अलग-अलग तरह की स्किन कलर के लोग हैं तो हम गोरेपन को लेकर कुछ भी कहने के हकदार नहीं हैं। 

 

परिणीति ने बताया कैसा चाहती हैं लाइफपार्टनर

शादी के सवाल पर परिणीति ने कहा, मैं शादी करना चाहती हूं। लेकिन सही इंसान से। लड़का एकदम परफेक्ट होना चाहिए जहां हम दोनों ही एक-दूसरे को ज्यादा बेहतर तरीके से समझ सकें। उन्होंने कहा, मैं एक एक्टर हूं और मेरी जिंदगी और करियर दोनों ही थोड़े पेचीदा हैं। मैं एक ऐसा लड़का चाहती हूं जो मेरे जीवन को समझे। वो मुझे मेरे लिए प्यार करे न कि मेरे साथ जुड़े एक एक्टर के टैग से। केवल शादी ही सभी कुछ नहीं। अगर हम खुश हैं और एक अच्छे रिलेशन में हैं तो शादी की जरूरत कम लगती है। मैं एक फॉर्वर्ड सोच रखने वाली लड़की हूं लेकिन मैं शादी में बिलीव करती हूं। 

बता दें कि पिछले काफी समय से यह खबरें सुनने को मिल रही है कि परिणीति चरित देसाई के साथ रिलेशनशिप में है।
 

Content Writer

Priya dhir