परिणीति ने कहा- पहले सच का पता लगाओ, Zomato Delivery Boy को लेकर कहीं बातें

punjabkesari.in Monday, Mar 15, 2021 - 12:00 PM (IST)

पिछले कुछ दिनों से जोमैटो मामला काफी सुर्खियां में हैं जिसपर सभी लोग अपनी-अपनी राय दे रहे है. कइयों का कहना है कि महिला ने अपने फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए यह सब कुछ किया। अब इस मुद्दे पर बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने डिलीवरी ब्वॉय का समर्थन किया। 

एक्ट्रेस ने ट्वीट कर डिलीवरी ब्वॉय के पक्ष में अपनी बात रखी और लिखा, 'जोमेटो इंडिया, कृपया सच की जांच करें और सार्वजनिक रूप से रिपोर्ट करें। अगर ये शख्स मासूम है (मेरा मानना है कि वह है) तो महिला को सजा दिलाने में हमारी मदद करें। यह अमानवीय, शर्मनाक और दिल दहला देने वाला है। प्लीज मुझे बताएं कि मैं कैसे मदद कर सकती हूं।' 

 

परिणीति का डिलीवरी ब्वॉय की साइड लेने से सभी लोग काफी खुश है। सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ हो रही हैं। उनके मुताबिक, सच सामने आना चाहिए नहीं तो किसी निरदोश की नौकरी चली जाएगी। 

चलिए जानते है पूरा मामला 

मॉडल और मेकअप आर्टिस्ट हितेशा चंद्रानी ने जोमैटो से दोपहर का खाना ऑर्डर किया था। खाना आने में देर हुई तो साइट के कस्टमर केयर पर जाकर ऑर्डर कैंसिल करने के लिए बोल दिया। इसी बीच जोमेटो का डिलीवरी ब्वॉय कामराज ऑर्डर लेकर पहुंच गया। हितेशा के मुताबित, कामराज बोला- वह क्या गुलाम है जो इस तरह बेवजह दौड़भाग करेगा। जब अपने फ्लैट का दरवाजा बंद करना चाहा तो कामराज धक्का देकर अंदर घुस आया और उसने खाने का पैकेट वापस ले जाने से इनकार कर दिया और उसके चेहरे पर घूंसा जड़ दिया। हितेशा की नाक की हड्डी में फ्रैक्चर हो गया है जिसके बाद डिलीवरी ब्वॉय को गिरफ्तार कर लिया गया, बेंगलुरु DCP ने इसकी पुष्टि कीं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HITESHA | Beauty Influencer (@hiteshachandranee)

 

हालांकि, कामराज ने सफाई देते हुए कहा, 'ऑर्डर लेने के बाद महिला ने उसका भुगतान करने से मना कर दिया था। वह उसको मुफ्त में लेना चाहती थी। उसने मुझे चप्पलों से मारना शुरू कर दिया। उस समय में खुद को बचा रहा था और मेरे बाएं हाथ ने उसके दाहिने हाथ को छुआ और उसने जो अंगूठी पहनी थी, वह उसकी नाक से टकराई थी और उसमें से खून निकलने लगा था।' डिलीवरी ब्वॉय का कहना है, 'मैं जोमेटो में पिछले 26 महीनों से 4.7 रेटिंग के साथ काम कर रहा हूं। इस मामले के पूरा होने तक कंपनी ने मेरी आईडी ब्लॉक कर दी।'

तो अब परिणीति डिलीवरी बॉय के समर्थन में आ चुकी है। उनके मुताबिक महिला झूठ बोल रही हैं और एक्ट्रेस ने सच की जांच करने की अपील की है। 

Content Writer

Sunita Rajput