Parineeti ने सेट किया नया ट्रेंड, शादी के बाद पति नहीं दोस्तों के साथ घूमने गई मालदीव

punjabkesari.in Monday, Oct 16, 2023 - 12:42 PM (IST)

कोई भी शादी तब तक कंप्लीट नहीं मानी जाती जब तक कपल  हनीमून पर ना जाएं। आज कल तो शादी से पहले ही  हनीमून डेस्टिनेशन चुन ली जाती है। न्यूली मैरिड कपल परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के हनीमून की तस्वीरो का इंतजार कर रहे फैंस के लिए खबर यह है कि ये कपल ने अपना प्लान स्किप कर दिया है। 


 राघव चड्ढा बेशक दिल्ली में है, लेकिन उनकी नई नवेली दुल्हन घूमने निकल गई हैं। जी, हां ऐक्ट्रेस  इन दिनों मालदीव में हैं जहां से उन्होंने अपनी एक तस्वीर भी शेयर की है। हालांकि उन्होंने खुद ही बता दिया है कि  आप नेता राघव चड्ढा के साथ हनीमून पर नहीं हैं।


इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीर में परिणीति समुद्र की लहरों के सामने हाथ में कप पकड़े नजर आ रही है। इसमें उन्होंने चेहरा तो नहीं दिखाया लेकिन पिंक चूड़े को देखकर पहचाना जा सकता है कि यह उनका ही हाथ हैं। इस तस्वीर के साथ उन्होंने मजाकिया भरे अंदाज में लिखा- "मै हनीमून पर नहीं हूं।" उन्होंने इसके साथ हैशटैग 'गर्ल्स ट्रिप' भी लिखा।


इस कैप्शन को देखकर तो यही लग रहा है कि  परिणीति ने दोस्तों के साथ   घूमने निकली हैं। बात चाहे लहंगे में नानी की निशानी की हो या  सिंदूर और चूड़े के साथ रैंप वॉक पर करने की ऐक्ट्रेस आए दिन नए से नए  ट्रेंड सेट कर रही है, यही बात उन्हें सबसे अलग बना रही है। अब इस ट्रिप से उन्होंने ये मैसेज देने का काम किया है कि जरूरी नहीं कि शादी के बाद सिर्फ पति के साथ ही घूमा जा सकता है आप अपने दोस्तों के साथ भी कुछ पल बिता सकते हैं। 

Content Writer

vasudha