फिल्म के लिए परिणीति चोपड़ा ने छोड़ा अपना घर, जानिए क्यों ?

punjabkesari.in Thursday, Nov 07, 2019 - 03:27 PM (IST)

भारत की बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहावाल पर जल्द ही बायोफिक बनने जा रही है। इस फिल्म में साइना का किरदार बॉलीवुड की सबसे इंटेलिजेंट एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा अदा कर रही है। हाल ही में फिल्म की शूटिंग के दौरान परिणीति 15 दिनों के अपना घर छोड़ कर स्पोर्ट्स कॉम्प्लैक्स में रहने वाली है। 

 

फिल्म की शूटिंग के लिए अपना घर छोड़ने के पीछे का कारण खुद परी ही हैं। खबरों के अनुसार फिल्म की शूटिंग 15 दिन के लिए पनवेल के रामसेठ ठाकुर इंटरनेश्नल स्पोर्ट्स कॉम्प्लैक्स में होगी। परी चाहती है कि वह शूटिंग और बैडमिंटन की प्रैक्टिस एक ही समय में करे ताकि वह साइना की तरह पूरी तरह से परफेक्ट दिखे। 

परी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि घर से लोकेशन तक जाने में उन्हें 4 से 5 घंटे का समय लगता है जिस कारण उसका आना-जाने में ही काफी समय बर्बाद हो जाता है। वह इस समय को खुद को परफैक्ट बनने में प्रयोग करना चाहती है न की ट्रैवलिंग में। इसलिए वह शूटिंग के दौरान अपने घर से दूर रहेगी। 

 

इस दौरान परिणीति की हेल्थ का ध्यान रखते हुए वहां पर स्पेशल कुक भी आरेंज किया गया है ताकि परि को हेल्दी खाना मिल सकें।  जिससे उसकी हेल्थ सही बनी रहेगी। 
 

Content Writer

khushboo aggarwal