Parineeti Chopra का लाइव कॉन्सर्ट में गाना सुन घुमा फैंस का माथा, बोले- 'श्रेया भूचाल'

punjabkesari.in Sunday, Feb 04, 2024 - 07:18 PM (IST)

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा कमला की एक्ट्रेस तो है ही साथ ही वो गाना भी बहुत अच्छा गाती हैं। हाल ही में उन्होंने बतौर सिंगर अपने आप को  तराशने के लिए 25 जनवरी को लाइव परफॉर्मेंस दिया था। उन्होंने अपनी परफॉर्मेंस का वीडियो भी शेयर किया, जिसमें वो अपने नाना का पसंदीदा गाना 'आज जाने की जिद ना करो' गा रही हैं। 

एक्ट्रेस ने बिहाइंड-द-सीन वीडियो करते हुए लिखा  मेरे नाना का पसंदीदा गाना। फैंस इस वीडियो में जमकर देख रहे हैं, लेकिन कई लोगों को एक्ट्रेस का गाना गाना पसंद नहीं आया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @parineetichopra

ट्रोलर्स ने लगाई परी की क्लास

कुछ फैंस ने परिणीति के प्रयासों की सराहना की और लिखा आपको यह गाते हुए सुनना अच्छा लगा, आपने कमाल कर दिया, और जादुई आवाज। वहीं ज्यादातर लोगों ने एक्ट्रेस को ट्रोल किया। एक यूजर ने एक्ट्रेस की चुटकी लेते हुए कहा, 'लता मत गया कर'। वहीं दूसरे ने कहा  'आप मुंबई आ रहे हो लेकिन पैदल'।

 वहीं एक तीसरे यूजर ने कहा- 'अगर तुम गाने की जिद न करती तो नाना जाने की जिद न करते'। एक अन्य ने लिखा- 'निक जोनस की वजह से चुप हूं'।

एक्ट्रेस ने फिल्मों के गानों में भी दी आवाज 

परिणीति ने इससे पहले देशभक्ति सॉन्ग 'तेरी मिट्टी' का फीमेल वर्जन गाया, जिसे मनोज मुंतशिर ने लिखा है और अर्को ने कंपोज किया है। यह गाना 2019 की वॉर फिल्म 'केसरी' का है, जिसमें अक्षय कुमार और परिणीति ने काम किया था। 35 साल की एक्ट्रेस की डिस्कोग्राफी में अनप्लग्ड ट्रैक 'मतलबी यारियां' भी है। यह गाना मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' का है। इसमें परिणीति, अविनाश तिवारी और अदिति राव हैदरी हैं। 

साल 2023 में राघव चड्ढा के साथ रचाई शादी 

सितंबर 2023 में आप सांसद राघव चड्ढा से शादी करने वाली एक्ट्रेस ने अपना वेडिंग सॉन्ग ओ पिया भी गाया था। वर्कफ्रंट की बात करें तो, उन्हें अब से पहले मिशन रानीगंज में देखा गया था। उनकी अगली फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' पाइपलाइन में है।

Content Editor

Charanjeet Kaur