फैंस पर भड़की Parineeti Chopra, इस वजह से जमकर सुनाई खरी-खटी

punjabkesari.in Sunday, Nov 26, 2023 - 11:58 AM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों खूब सुर्खियों में बनी हुई हैं। शादी के बाद से एक्ट्रेस फैंस के साथ हर अपडेट्स शेयर करती हुई दिख रही हैं। लेकिन इस बार एक्ट्रेस का गुस्सा फैंस पर फूट गया है। परिणीति ने उन लोगों को जमकर खरी खोटी सुनाई है जो उनका नाम लेकर गलत बयानबाजी करते हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के नाम से कई सारे फैन क्लब हैं ऐसे में कुछ लोगों ने उनका इस्तेमाल करते हुए इंटरव्यू के गलत कोट शेयर कर रहे हैं जिससे एक्ट्रेस भड़क गई हैं। 

फैन क्लब को किया एक्ट्रेस ने अलर्ट

परिणीति ने अपने सोशल मीडिया के जरिए उन फैन क्लब्स की क्लास लगाई है। एक्ट्रेस ने कहा कि वह उन लोगों पर नजर रख रही हूं जो इस तरह की हरकतें कर रहे हैं। एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा पर स्टोरी शेयर करते हुए लिखा कि - 'देख रही हूं कि फैन क्लब मेरे नाम का इस्तेमाल करते हुए अपने कलाकारों के फेवर में कोट्स दे रहे हैं, मैंने किसी के बारे में कोई इंटरव्यू कोट नहीं दिया है न उन्हें बधाई दी है और न ही उनकी सराहना की है मैं देख रही हूं और रिपोर्ट करुंगी और हां पहले अपना फैक्ट चेक करें। एक छोटा सा गूगलिंग किसी को हानि नहीं पहुंचाता है।' हालांकि एक्ट्रेस ने ऐसा क्यों कहा है यह बात अभी तक क्लियर नहीं हुई है। 

एनिमल में दिखने वाली थी परिणीति

परिणीति चोपड़ा संदीप रेड्डी वंगा की एक्शन 'एनिमल' में रणबीर कपूर की ऑन स्क्रीन पत्नी का किरदार निभाने वाली थीलेकिन किसी कारण वह फिल्म से बाहर हो गई। परिणीति को रश्मिका मंदाना ने रिप्लेस किया है। 1 दिसंबर 2023 को रिलीज हो रही है। फिल्म में रणबीर कपूर, बॉबी देओल, अनिल कपूर, प्रेम चोपड़ा और शक्ति कपूर लीड रोल में है। 

चमकीला में नजर आएगी परिणीति 

वहीं बात अगर परिणीति के वर्कफ्रंट की करें तो वह अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'मिशन रानीगंज' में दिखी थी जो बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं कर पाई थी। अब जल्द ही एक्ट्रेस इमतियाज अली की म्यूजिकल ड्रामा 'चमकीला' में दिखने वाली हैं। इस फिल्म में वह दिलजीत दोसांझ के साथ नजर आएंगी। 

 

Content Writer

palak