राघव चड्ढा संग मैच देखने पहुंची Parineeti ने किया कैमरे पर ब्लश तो फैंस ने लगाए 'भाभी ' के नारे

punjabkesari.in Thursday, May 04, 2023 - 02:11 PM (IST)

एक तरफ जहां परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा की सगाई और शादी की खबरें जोर पकड़ रही हैं, वहीं दोनों फिर से एक साथ नजर आए मोहाली में क्रिकेट मैच का लुत्फ उठाते । मजेदार ये है कि परिणीति को मोहाली के स्टेडियम में देखकर फैन्स ने 'परिणीति भाभी जिंदाबाद' के नारे लगाए और ये देखकर एक्ट्रेस बिल्कुल हैरान रह गईं और बल्श करने लगी..

Mohali क्रिकेट स्टेडियम से सामने आई कपल की तस्वीरें

मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स के बीच IPL मैच देखने पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन मोहाली पहुंचे राघव और परिणीति का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में स्टेडियम में दर्शकों के बीच परिणीति और राघव खड़े नजर आ रहे हैं। वहीं सामने मौजूद भीड़ जोर-जोर से 'परिणीति भाभी जिंदाबाद' के नारे लगा रही है। ये नारे सुनकर राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं। परिणीति तो ये सुनकर अपने सिर पर हाथ रख लेती हैं। अब लोगों ने भी इस वीडियो पर खूब मजे लिए हैं।<

सगाई के टलने की हो रही थी चर्चा

कहा जा रहा था कि दोनों 13 मई को सगाई करने वाले हैं, लेकिन पिछले दिनों ईडी की सप्लीमेंट्री चार्जशीट में जब राघव का नाम आया तो कहा जाने लगा कि सगाई का ये कार्यक्रम टल सकता है। वहीं राघव ने सामने से आकर ये सफाई दी है कि उनका नाम ईडी की लिस्ट में हीं है और सारी खबरें बस अफवाहें हैं।

Content Editor

Charanjeet Kaur