तो बात पक्की! Raghav Chadha संग एयरपोर्ट पर स्पॉर्ट हुई परिणीति चोपड़ा तो लोग बोले, ''दिन शगना दा चढ़ेया''

punjabkesari.in Sunday, Apr 02, 2023 - 04:21 PM (IST)

आप नेता राघव चड्ढा और बॉलीवुड एक्ट्रेस इन दिनों काफी सारा वक्त साथ बिताते हुए दिख रहे हैं। हाल ही में एक बार फिर ये कपल मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए। बता दें कि दोनों यहां पर काफी खुश नजर आ रहे थे और पैपराजी ने उन्हें अपने कैमरा  में कैद किया। परिणीति ने ब्लैक हाई नेक टॉप, ब्लू जींस और ब्लैक जैकेट पहनी थी। वहीं राघव, खाकी शर्ट और ब्लू जींस पहने दिखे। पैपराजी के सामने दोनों को मुस्कराते हुए दिखे गया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hindustan Times (@hindustantimes)

लेकिन इस सब के बीत राघब बहुत जल्दी में दिखे औप पोज दिए बिना अपनी गाड़ी में जा कर बैठ गए। दोनों के देखकर साफ कहा जा सकता है कि इनकी नजदीकियां बढ़ रही हैं। सोशल मीडिया पर यूजर्स भी दोनों को लेकर काफी बातें कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'राजनीति से लेकर परिणीत तक का सफर'।एक अन्य ने कहा, 'राघव सोचता होगा कि इतनी फुटेज को राजनीति में भी नहीं मिली'।

 

अन्य ने लिखा, 'ब्रो, इनकी शादी होने वाली है'।

 

वहीं एक यूजर ने लिखा, 'दिन शगना दा चढ़ेया।'

बता दें कि कुछ दिन पहले ही परिणीति की कजिन प्रियंका चोपड़ा आई हैं। ऐसे में फैंस कयाल लगा रहे हैं कि राघव उनसे मिलने आए हैं। माना जा रहा है कि दोनों जल्दी ही शादी करेंगे। बता दें संजीव अरोड़ा और  सिंगर हार्डी संधू  राघव-परिणीति के रिश्ते पर मुहर लगा चुके हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

 

 

Content Editor

Charanjeet Kaur