परी-राघव ने डिसाइड किया Wedding Venue! राजस्थान की इस खूबसूरत जगह में लेंगे सात फेरे

punjabkesari.in Saturday, Jun 10, 2023 - 04:23 PM (IST)

परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में है। राघव से सगाई के बाद से वो जोरों-शोरों से अपनी शादी की तैयारी में लगी हैं। इसी के लेकर कुछ दिनों पहले वो राजस्थान भी गईं थी और अब खबरें हैं कि उन्होंने अपना वेडिंग डेस्टिनेशन डिसाइड कर लिया है। आइए आपको परी और राघव के शादी के डेस्टिनेशन की शानदार झलकियां दिखाते हैं....

परी-राघव इस साल के अंत तक शादी के बंधन में बंध जाएंगे। कहा जा रहा है कि कपल ने उदयपुर  का शानदार द ओबेरॉय उदयविलास बुक किया है।

ये होटल उदयपुर में शांत पिछोला झील के किनारे बसा हुआ है। मेवाड़ के महाराजा का होटल द ओबेरॉय उदयविलास हरे-भरे लॉन, मेवाड़ शैली के आंगन, फव्वारे, स्विमिंग पूल के साथ किसी आलीशान महल से कम नहीं है।

एक रिपोर्ट में कहा गया है कि कपल की शादी पारंपरिक रस्मों से होगी।

वहीं ओबेरॉय उदयविलास की ऑफिशियल वेबसाइट पर एक नजर डालने पर पता चलता है कि यहां के एक कमरे का एक दिन का किराया 35,000 रुपए है। वहीं यहां के कोहिनूर सुइट के लिए एक रात की कीमत 11 लाख रुपए है। 

राजस्थान हमेशा से ही बॉलीवुड Celebrities की फेवरेट डेस्टिनेशन रही है। कैटरीना कैफ-विक्की कौशल, प्रियंका चोपड़ा-निक जोनास और सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी जैसे कई कपल्स ने राजस्थान के कई वेडिंग स्पॉट्स पर शादी की है।

Content Editor

Charanjeet Kaur