गर्भवती बेटी के लिए AC room बुक ना करवाने पर मायके वालों ने कर दी ससुराल वालों की पिटाई

punjabkesari.in Thursday, Jul 06, 2023 - 01:46 PM (IST)

कई बार गुस्सा लोगों पर इस कदर भारी पड़ जाता है  मिनटों में ही उनका सब कुछ बर्बाद हो जाता है। उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में कुछ ऐसी ही देखने को मिल रहा है। यहां एक लड़की के मां- बाप एसी को लेकर इस कदर भड़के कि उन्होंने दामाद की धुलाई कर डाली। अब यह मामला चर्चा में बना हुआ है।


दरसअल कोतवाली क्षेत्र के सिविल लाइन्स स्थित एक निजी नर्सिंग होम में एक महिला को डिलीवरी के लिए भर्ती कराया गया। महिला को मिलने जैसे ही उसके मां-बाप पहुंचे तो वहां एसी कमरा ना देखकर आग बबूला हो गए। मामला इतना बढ़ गया कि लड़की के पिता,  भाई और रिश्तेदारों ने मारपीट शुरू की दी।


अस्पताल से एक वीडियाे सामने आया है, जिसमें जमकर हाथापाई होती दिखाई दे रही है। महिला के ससुर ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए आरोप लगाया कि एसी कमरा न बुक कराने पर उसे गालियां देने लगे। जब उसने मना किया तो उन्होंने मुझ पर और मेरी पत्नी, दोनों बेटियों  पर हमला किया।


पुलिस को दी शिकायत में राजकुमार ने बताया कि सोमवार को उनकी बहु ने ऑपरेशन के बाद बेटी को जन्म दिया। बेटी के जन्म की सूचना हमारे बेटे ने अपने ससुराल वालों को दी। बिना एसी का कमरा देखकर  वह इतना भड़क गए कि उन्होंने गालियां देनी शुरु कर दी। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।

Content Writer

vasudha