एक तरफ बेटे के पार्थिव शरीर को देखती रही और दूसरी तरफ बूढ़े बाप के आंसू पोंछती रही मूसेवाला की मां

punjabkesari.in Tuesday, May 31, 2022 - 01:53 PM (IST)

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला का कुछ ही पलों में अंतिम संस्कार कर दिया जाएगा। वही सिंगर के अंतिम यात्रा के दौरान का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें उनके करीबी आखिरी बार उन्हें दुलार करते नजर आ रहे है। मूसेवाला के पिता अपने बेटे को निहारते दिखाई दे रहे है। सिंगर को अंतिम विदाई देने पहुंचा हर एक शख्स रो रहा है। 

लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक सिद्धू मूसेवाला का अंतिम संस्कार गांव के शमशान घाट के बजाए उनकी अपनी जमीन पर किया जाएगा। पुलिस फोर्स शमशान घाट से उनके घर पर पहुंच गई है। मूसेवाला के परिवार पर इस वक्त दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। जवान बेटे की मौत के ग़म ने सिद्धू के परिवार को तोड़कर रख दिया है। सिंगर के पिता की भावुक करने वाली कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

 बेटे की मौत से टूटे सिद्धू के मां-बाप

 अंतिम संस्कार की वायरल हो रही एक वीडियो में सिद्धू के मां-बाप अपने बेटे के पार्थिव शरीर के पास बैठे हुए दिखाई दे रहे है। एक तरफ सिंगर की मां अपने बेटे को निहार रही है और दूसरी तरफ बूढ़े बाप के आंसू पोछ रही है। इस वीडियो को देखने के बाद हर किसी के जुबां पर एक ही शब्द है कि- 'भगवान किसी को भी ये दिन ना दिखाए।' वीडियो में सिद्धू के पिता का दर्द साफ दिखाई दे रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

हर किसी की आंखों में आए आंसू 

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या 29 मई रविवार शाम को हुई थी। सिद्धू पर पंजाब के मानसा जिले में 30 राउंड फायरिंग की गई थी। उनकी हत्या की खबर ने सिद्धू के फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड और पॉलीवुड इंडस्ट्री को भी चौंका दिया है। 


Content Writer

palak