पराग अग्रवाल को लगी कंगना रनौत की बदुआ !  एक्ट्रेस बोली- मेरी भविष्यवाणी सच हुई

punjabkesari.in Saturday, Oct 29, 2022 - 06:18 PM (IST)

उद्योगपति एलन मस्क के ट्विटर का नया मालिक बनने के साथ ही कुछ लोगों  के जीवन में बड़ा तूफान आ गया। इस लिस्ट में सबसे पहला नाम है पराग अग्रवाल, जिन्हें 11 महीने के बाद ही सीईओ के पद से हटा दिया गया। उनके साथ दो बड़े अधिकारियों को भी बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। जहां एक तरफ इस फैसले का विरोध हो रहा है तो वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत बहुत खुश नजर आ रही है।

याद हो कि  कई विवादों के चलते कंगना का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया था, पर एलन मस्क द्वारा ट्विटर की कमान संभालते ही उनका अकाउंट फिर से एक्टिव हो गया है । एक्ट्रेस ने कल ही फैंस के कुछ स्क्रीनशॉट शेयर किए थे जिसमें कंगना के ट्विटर अकाउंट को रिस्टोर करने की बात कही गई थी और आज उनका इच्छा भी पूरी हो गई।


अब  एक्ट्रेस ने अपनी भविष्यवाणी की तारीफ करते हुए अपने इंस्टा स्टेटस पर लिखा- 'मैं हमेशा उन चीजों की भविष्यवाणी करती हूं, जो जल्द ही होने वाली होती है। कुछ लोग मेरी दूरदर्शिता को एक्स-रे कहते हैं, कुछ श्राप बोलते हैं। कोई जादू-टोना भी कहता है। हम कब तक इस तरह की महिला प्रतिभा को खारिज करते रहेंगे। भविष्य की भविष्यवाणी करना आसान नहीं होता है। इसके लिए मानव प्रवृत्ति की उल्लेखनीय पहचान और व्याख्या के साथ ऑबसर्वेशनल स्किल्स की भी जरुरत पड़ती है। सबसे बड़ी बात है कि इसके लिए अपनी पसंद और नापसंद को भी छोड़ना पड़ता है, ताकि हम जिस टॉपिक की स्टडी करना चाहते हैं, उसका अध्ययन कर सकें।'
   

कंगना रनौत ने फैंस के कुछ ट्वीट भी इंस्टा स्टेटस पर शेयर किए हैं, जिसमें लिखा गया है- 'हैलो एलन मस्क, प्लीज कंगना रनौत का अकाउंट रिस्टोर करें, इसे ट्विटर के लेफ्टिस्ट स्टाफ ने सस्पेंड कर दिया था। थैंक्यू।' इस पर एक्ट्रेस न लिखा- 'हाहा ट्विटर फ्रेंड्स को मिस कर रही हूं।' कंगना ने अपने इस पोस्ट में खुशी जाहिर करने के साथ- साथ यह भी बता दिया है कि उनसे पंगे लेने वाले का क्या हाल होता है। 


दरअसल कंगना का एक ट्वीट उनपर तब भारी पड़ गया था, जब उन्हाेंने  बंगाल विधानभा के नतीजों को लेकर अपनी राय रखी थी। इसके बाद उनका अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया था, जिसके बाद फैंस ने सोशल मीडिया पर नाराजगी भी जाहिर की थी।  इसके बाद एक्ट्रेस ने भारतीय एप कू पर अकाउंट बनाया था। फिलहाल वो इंस्टाग्राम के जरिए अपनी बातों को फैंस तक पहुंचाती हैं।
 

Content Writer

vasudha