Year Ender 2022: इस साल हसीनायों की पहली  पसंद बनी पैंट सूट, बताइए किसका लुक रहा बेस्ट

punjabkesari.in Tuesday, Dec 13, 2022 - 04:05 PM (IST)

यह तो हम सभी जानते हैं कि समय के साथ फैशन भी बदलता रहता है। हर बार की तरह इस साल भी  बहुत सारे नए ट्रेंड्स देखने को मिले, जिसे पॉपुलर बनाने का काम काफी हद तक सेलेब्स ने किया। इस साल पैंट सूट हसीनाओं की पहली पसंद रही। ऑफिस ही नहीं बल्कि किसी पार्टी के लिए भी परफेक्ट ऑप्शन है, तभी तो बॉलीवुड हसीनाएं एक के बाद एक पैंट सूट लुक में नजर आई। पैंट सूट  एयरपोर्ट लुक्स, कैजुअल स्ट्रीट स्टाइल और यहां तक कि ग्लैमरस फोटोशूट में भी दिखाई दिया। चलिए देखते हैं मलाइका, करीना, कैटरीना जैसी हस्तियों ने इस साल कोट पैंट को किस तरह सपोर्ट किया। 

एमराल्ड ग्रीन कलर

हर बार क्लासी दिखने वाली मलाइका अरोड़ा की इस साल पहली पसंद पैंट सूट ही रहा। उनके  एमराल्ड ग्रीन कलर के सैटिन सिल्क पैंट सूट को भला कौन भूल सकता है। सिंपल, प्लेन पैंटसूट के साथ मलाइका ने स्टेटमेंट नेकलेस से अपने लुक को ग्लैमरस बना दिया था।


पिंक पैंट -सूट

उर्फी जावेद का यह ब्रालेस कोट पेंट भी खूब पसंद किया गया था। पिंक पैंट -सूट के साथ उन्होंने  न्यूड ग्लॉसी बेस मेकअप चूज किया था। अकसर विवादों में रहने वाली  उर्फी के इस लुक ने खूब वाहवाही लूटी थी। 
   

फॉर्मल येलो सूट

प्रेग्नेंसी में  कंफर्टेबल और खूबसूरत कैसे दिखना है वह हमें आलिया भट्ट ने बताया। ब्लैक कलर के टॉप के साथ येलो कलर का फॉर्मल सूट कैरी कर वह काफी स्टाइलिश लग रही थी। आलिया ने  बैलून स्टाइल ड्रेस से अपने बेबी बंप को हाइड करने की कोशिश की थी। 


पावरसूट 

नियॉन कलर के इस पैंटसूट के साथ मलाइका ने कैट आई लुक से ग्लैमर ऐड किया था। अपने लुक को पूरा करने के लिए मलाइका ने मिनिमल मेकअप के साथ हाई पोनीटेल कर रखी है, जो उनके लुक को शानदार बना रही थी। इस पावरसूट में मलाइका बेहद ग्लैमरस लग रही थीं।


प्रिंटेड ब्लैजर सेट

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ भी ट्रेंड को फॉलो करने में पीछे नहीं रही। ब्लैक पर पिंक फ्लॉवर प्रिंटेड ब्लैजर सेट में वह काफी  क्लासी नजर आई थी। यह कहना गलत नहीं होगा कि उनका ये आउटफिट इस साल खूब चर्चा में रहा। 


ब्रालेट सूट

स्टाइल डीवा करीना कपूर ब्लैक ब्रालेट सूट में काफी  गॉर्जियस लगी। फोटोशूट के लिए करीना ने ऑलआवर ब्लैक सूट को चुना था।  इस आउटफिट में वह काफी स्टाइलिश और हॉट नजर आई। 

बॉसी  सूट 

हर साल की तरह इस साल भी दीपिका पादुकोण स्टाइल क्वीन बनी रही। उन्होंने फैशन के मामले में किसी को निराश नहीं किया। पिंक बॉसी लुक में वह बेहद हॉट लगी।  शाइनी सिल्क फैब्रिक से तैयार पैंट और ओवरसाइज जैकेट में उनका अंदाज देखने लायक था। 


थ्री-पीस सूट

जान्हवी कपूर का ऑल-ब्लैक आउटफिट भी काफी स्टनिंग था। ब्लैक कोर्सेट टॉप एक प्लंजिंग नेकलाइन, एसिमेट्रिक मिड्रिफ-बारिंग हेम, स्ट्रक्चर्ड बोनिंग और फिटेड सिल्हूट के साथ कैरी किया गया था। इस थ्री-पीस आउटफिट को भी खूब पसंद किया गया। 


ओवर साइज़ कोट पैंट 

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपनी हॉटनेस और एक्टिंग का डंका बजाने वाली प्रियंका चोपड़ा ने भी इस साल अपने फैशन सैंस से सबका दिल जीत लिया। भारत पहुंची प्रियंका का ब्लू कलर का ओवर साइज़ कोट पैंट खूब पसंद किया गया। उनका ये लुक काफी कुल लग रहा था। 
 

Content Writer

vasudha