वाजपेयी बन  बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाएंगे पंकज त्रिपाठी! पहला लुक आया सामने

punjabkesari.in Monday, Dec 26, 2022 - 07:02 PM (IST)

बॉलीवुड अभिनेता पंकज त्रिपाठी की आने वाली फिल्म मैं अटल हूं 25 दिसंबर 2023 को देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती के अवसर पर रिलीज होगी। पंकज त्रिपाठी फिल्म मैं हूं अटल में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के किरदार में नजर आयेंगे। फिल्म से उनका फर्स्ट लुक सामने आया है, जिसे देख फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pankaj Tripathi (@pankajtripathi)


पंकज त्रिपाठी ने बताया कि वह इस रोल को लेकर काफी उत्साहित हैं और यह किरदार उनके जीवन का सबसे चुनौतीपूर्ण किरदार रहा है। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा- श्री अटल बिहार वाजपेयी जी के व्यक्तित्व को पर्दे पर साकार करने के लिए मुझे संयम से मेरे व्यक्तिमत्व पर काम करना जरूरी है, यह मैं जानता हूं। स्फूर्ति और मनोबल के आधार से मैं नई भूमिका को न्याय दे सकूंगा यह अटल विश्वास मुझे है।


पंकज त्रिपाठी ने पंडित धीरेन्द्र त्रिपाठी के कविता की कुछ लाइनें लिखी, "न कभी कहीं डगमगाया, न कभी कहीं सर झुकाया, मैं एक अनोखा बल हूं, मैं अटल हूं,"। एक्टर ने आगे लिखा- अवसर मिला है इस विलक्षण व्यक्तित्व को पर्दे पर अभिव्यक्त करने का। भावुक हूं। कृतज्ञ हूं। प्तमैं अटल हूं सिनेमाघरों में, दिसंबर 2023। 


पंकज ने फिल्म का एक पोस्टर भी शेयर किया है, जिसमें वह बिल्कुल वाजपेयी जी जैसे लग रहे हैं। उल्लेखनीय है कि मै अटल हूं का निर्देशन मराठी सिनेमा के मशहूर निर्देशक रवि जाधव कर रहे हैं। इस फिल्म की कहानी‘द अनटोल्ड वाजपेयी: पॉलिटिक्स एंड पैराडॉक्स'किताब पर आधारित होगी।

Content Writer

vasudha