सैफ के लाडले के साथ सीक्रेट डेट पर निकली पलक तिवारी, लोगों ने पूछा- अब क्यों छुपा रही हो मुंह

punjabkesari.in Saturday, Jan 22, 2022 - 10:39 AM (IST)

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज से ज्यादा इन दिनों उनके बच्चे चर्चाओं में चल रहे हैं। लोग इन स्टार किड्स की जिंदगी से जुड़ी हर बात जानने के लिए उत्सुक रहते हैं। इनकी सीक्रेट लव लाइफ भी ज्यादा देर तक छिप नहीं पाती। अब श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी को ही देख लीजिए वह अपनी सीक्रेट डेट को लेकर चर्चाओं में आ गई है।

श्वेता तिवारी की लाडली और सैफ अली खान के लाडले इब्राहिम अली को कल देर रात डिनर डेट पर स्पॉट किया गया।  पैपराजी को देखते ही दोनों भागते नजर आए। जहां पलक कार में बैठी  मुंह छुपाती दिखी तो वहीं इब्राहिम बेफिक्र मुस्कुराते दिखे 

सोशल मीडिया पर इन दोनों का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक साथ गाड़ी में बैठे नजर आ रहे हैं।  पलक मीडिया को देख अपने हाथों से अपने मुंह को कवर कर देती है ऐसे में उनकी यह हरकत लोगों को पसंद नहीं आई।

फैंस ने पलक को ट्रोल करते हुए पूछा- दोस्त हैं तो चेहरे को छिपाने की क्या जरूरत है? वहीं कुछ का कहना है कि पूरे सीन को लेकर ओवररिएक्ट कर रही है। 

इनके लुक की बात करें तो पलक ने रिप्ड जींस के साथ सिंपल टॉप कैरी किया था  तो वहीं इब्राहिम अली खान ब्राउन जैकेट में काफी हैंडसम नजर आ रहे थें।  इस वीडियो के सामने आने के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि ये दोनों  एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। 

Content Writer

vasudha