हल्दी, मेहंदी और रिसेप्शन... पलक मुछाल का हर वेडिंग आउटफिट था कुछ अलग

punjabkesari.in Monday, Nov 07, 2022 - 04:17 PM (IST)

बॉलीवुड की मशहूर गायिका पलक मुछाल ने अपनी जिंदगी की नई शुरुआत कर ली है। संगीतकार मिथुन शर्मा और पलक मुछाल सात फेरे लेकर हमेशा- हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए हैं। शादी की खुशी गायिका की चेहरे पर साफ नजर आ रही है। उनकी तस्वीरें देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनकी शादी किसी ड्रीम वेडिंग से कम नहीं थी।


पलक का संगीत सेरेमनी से लेकर मेहंदी, हल्दी, शादी, फेरों और रिसेप्शन पर एक से बढ़कर एक लुक देखने को मिला। उन्होंने अपनी सभी  सेरेमनी में आउटफिट से लेकर ज्वैलरी तक हर चीज पर खास ध्यान दिया था। अगर आपकी भी जल्द शादी होने जा रही है तो सिंगर के हर एक लुक को गौर से देखिये। क्योंकि उनका फैशन फोलो कर आपकी भी यादगार बन जाएगी और देखने वाले तारीफें करते नहीं थकेंगे। 


बॉलीवुड की मशहूर गायिका अपनी हल्दी सेरेमनी पर  येलो कलर के ट्रिडेशनल आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही थी। पूरे आयोजन की सजावट भी पीले रंग की थीम पर गई थी, जो देखने में बेहद शानदार लग रही थी। उन्होंने अपने लुक को सिंपल ही रखा जो उन पर काफी जच रहा था। 


पलक ने अपनी मेहंदी के लिए पीकॉक ब्लू कलर का लहंगा कैरी किया था। खुले बालों और लाइट मेकअप के साथ अपना लुक कम्पलीट किया। माथे पर मांग टीका और गले में नेकलेस उनके लुक को ट्रिडेशनल बना रहा था।इस तरह का लहंगा ब्राइड और ब्राइड्समेड दोनों के लिए ही परफेक्ट ऑप्शन है।


दुल्हन के रूप में तो पलक किसी रानी से कम नहीं लग रही थी। अपनी जिंदगी के खास लम्हे के लिए उन्होंने सुर्ख लाल रंग का जोड़ा चुना, जिस पर  गोल्डन वर्क किया गया था। वहीं उनके पार्टनर मिथुन ऑफ व्हाइट कलर की शेरवानी में काफी चज रहे थे। सिंगर के लुक की खास बात यह थी कि उन्होंने अपने नैचरल हेयर को एम्ब्रेस करते हुए उन्हें फ्लॉन्ट किया।

लाल रंग के लहंगे के साथ जरी वर्क वाले लाल हैवी दुपट्टे को कैरी किया गया। आप चाहे तो जरी वर्क में और कई तरह के पैटर्न चुन सकती हैं। इस दौरान भी उन्होंने बेहद सिंपल और लाइट मेकअप को चुना है। क्योंकि पलक का स्किन टोन फेयर है इसलिए ये लुक उनपर बेहद खिलकर नजर आ रहा है।

अपने ससुराल में पहली बार सभी मेहमानों से मिलने के लिए पलक खास तैयार हुई थी। उन्होंने वेडिंग रिसेप्शन के लिए भी हैवी लहंगा और  हैवी ज्वेलरी  कैरी की थी। कुंदन वर्क में स्टोन वाली ज्वेलरी और हैवी माथे पर बड़े साइज का मांगटीका उनके लुक पर चार वांद लगा रहा था। 
 

Content Writer

vasudha