Pakistan Bridal Week: जल्द ही देखने को मिलेंगे ये ट्रैंडी 7 फैशन

punjabkesari.in Sunday, Sep 16, 2018 - 01:33 PM (IST)

दिसंबर में ब्राइड्स बनने वाली महिलाएं, दुल्हन की बैस्ट फ्रैंड या कजिन इस वैडिंग सीजन से इंस्पायर्ड होकर अपने लिए आउटफिट सलैक्शन कर सकती हैं। पिछले हफ्ते लाहौर में पाकिस्तान फैशन डिजाइन काउंसिल (पीडीएफसी) द्वारा L’Oreal Paris Bridal Week 2018 का आयोजन किया गया जो तीन दिन(सितबंर 4 से सितबंर 6) तक चला। इस पाकिस्तान फैशन वीक में कई डिजाइनर्स, मॉडल्स व फैशनिस्ता ने रैंप पर ब्राइडल वियर की ट्रैंडी व शानदार कलैक्शन पेश की। अगर आपकी शादी भी इस सीजन में होने वाली है तो आज हम आपको इस फैशन वीक में ब्राइडल के लिए पेश किए गए 7 ट्रैंड फॉलो कर सकती है जो आपको मॉडर्न ब्राइड लुक देंगे। 

 


1. हैगिंग स्लीव्स


अगर आप अपनी ब्राइडल वियर में मध्ययुगीन यूरोपीय फैशन का टच चाहती है तो हैगिंग स्लीव्स ट्राई करें जो फ्लोर लेंथ स्लीव्स होती है। 

 

2. लेमन कलर 


इस फैशन वीक में डिजाइनर Hussain Rehar, Misha Lakhani और Zainab Salman ने अपनी कलैक्शन में लेमन कलर को ज्यादा अहमियत दी। उन्होंने लेमन कलर की आउटफिट्स पेश की जो इस सीजन में ब्राइडल वियर में खूब ट्रैंड करेगा। 

 

3. रेम्बो का फैशन 


रेम्बो का फैशन आज का नहीं बल्कि 10 साल पुराना है जिसका क्रेज एक बार भी ब्राइड्स वियर में देखने को मिलेगा। पाकिस्तानी डिजाइनर्स ने इस फैशन वीक में अपनी कलैक्शन में रेम्बो स्ट्राइप्स और कलर अन्य आदि को पेश किया। 

 

4. रोज गोल्ड 


पाकिस्तान ब्राइडल वीक में सहस्राब्दी गुलाबी व रोज गोल्ड कलर का ट्रैंड देखने को मिला जो इस बार पाकिस्तानी ब्राइड्स वियर में खूब धमाल मचाने वाला है। 

 

5. रफ्फल का टच 


इस बार ब्राइडल वियर में रफ्फल का टच भी देखने को मिलेगा। अगर आप भी दिसंबर में शादी करने जा रही है तो अपनी वैडिंग में रफ्फल का टच भी लाए। इस फैशन वीक में डिजाइनर Misha Lakhani ने रफ्फल स्टाइल शरारा सूट पेश किए, वहीं अन्य डिजाइनर्स ने रफ्फल स्लीव्स वाली ब्राइडल वियर पेश की। 

 

6. जिग जैग पैटर्न


जिग जैग पैटर्न का ट्रैंड अभी गया नहीं है बल्कि डिजाइनर Misha Lakhani  और Nida Azwer ने बोल्ड अंदाज में अपनी ब्राइडल वियर कलैक्शन में इसका इस्तेमाल किया हैं, जो पाकिस्तानी ब्राइड्स वियर में खूब ट्रैंड करेगा। 

 

7. मेटेलिक थ्रेड फैब्रिक 


यदि आप रियल में शाइनी लुक चाहती है तो PLBW फैशन वीक में डिजाइनर्स द्वारा पेश की गई मेटेलिक थ्रेड से बुना हुए फैब्रिक की आउटफिट ट्राई कर सकती हैं। डिजाइनर्स ने अपनी ब्राइडल कलैक्शन में मेटेलिक थ्रेड वाले फैब्रिक से बनी स्कर्ट, कुर्ती और शरारा अन्य आदि का ट्रैंड पेश किया। 

Content Writer

Sunita Rajput