Spirit of Goa में होगी दोगुनी मौज-मस्ती, आज ही गोवा जाने के लिए कर लें बैग पैक

punjabkesari.in Wednesday, Apr 26, 2023 - 02:54 PM (IST)

हाल ही में में गोवा के टूरिज्म डिपार्टमेंट ने यह घोषणा की है कि 21 अप्रैल से लेकर 23 अप्रैल तक गोवा में ' स्पिरिट ऑफ गोवा ' फेस्टिवल मनाया जाएगा।  यह फेस्टिवल तीन दिन तक गोवा के मशहूर कोलवा बीच पर चलेगा जिसमे कि गोवा की लोकल चीज़ें, खाने -पीने का सामन, नारियल और काजू से बनी तरह-तरह की चीजें नज़र आएंगी। गोवा की लोकल स्पिरिट जैसे कि फेनी और उरक  भी इस फेस्टिवल में मौजूद होगी।  


रिपोर्ट्स के अनुसार इस फेस्टिवल पर कई प्रकार के कुकिंग प्रतियोगिताएं भी होगी जो कि गोवा के स्थानीय भोजन को बढ़ावा देने में मदद करेंगे। यह तीन दिन के फेस्टिवल का उद्देश्य गोवा की संस्कृति, स्थानीय भोजन, विरासत और इतिहास को  बढ़ावा देना है। लोगों के मनोरंजन के लिए इसमें नृत्य प्रदर्शन, संगीत प्रदर्शन, कॉमेडी शोज़ और भिन -भिन प्रकार के आयोजन होते रहेंगे।  


अगर आप गोवा जाने का मन बना रहे हैं तो यह मौका बहुत ही बढ़िया है। इस फेस्टिवल के जरिए आप गोवा से जुड़ी हर छोटी- बड़ी बातों के बारे में जान पाएंगे। ' स्पिरिट ऑफ गोवा ' फेस्टिवल में गोवा के खान-पान से लेकर मनोरंजन के कार्यक्रमों तक सब कुछ मौजूद होने वाला है और यह भारत के टूरिज्म के लिए इस साल की सबसे बड़ी हाईलाइट भी बन सकती है। 

Content Writer

vasudha