बी-टाऊन फैशनः वेस्टर्न-ट्रडीशनल, दोनों के साथ कैरी करें Oversized Earrings ( See Pics)

punjabkesari.in Tuesday, Mar 05, 2019 - 06:34 PM (IST)

मॉडर्न समय में हर लड़की अपने लुक को लेकर कॉन्शज रहती हैं। कपड़ों के बाद अक्सर किसी की ध्यान किसी चीज पर जाता है तो वो एक्सेसरीज है। अधिकतर लड़कियां भारी-भरकम ज्वेलरी कैरी करने से बचती है लेकिन अपने लुक की ग्रेस बढ़ाने के लिए ईयररिंग्स जरूर पहननती हैं। 

बिना ईयरिंग्स के आपको ट्रैडीशनल और वैस्टर्न दोनों ही लुक अनकंप्लीट है। आपने कोई बाकी कोई ज्वैलरी पहने हो या न पहनी हो लेकिन ईयररिग्स पूरे लुक को चेंज कर देते है। वैसे तो मार्कीट में ईयरिंग्स की आपको अलग-अलग वैरायटी और डिजाइन्स मिल जाएंगे लेकिन बात ईयररिंग्स फैशन की करें तो इन दिनों डिमांड में ओवरसाइज्ड ईयररिंग्स हैं जिनका क्रेज न सिर्फ आम लड़कियों में बल्कि बॉलीवुड दीवाज में देखा जा रहा हैं। पिछले कुछ दिनों से बॉडीवुड में वेडिंग सीजन जोर पकड़े हुए जिसमें एक्ट्रेस आलिया से लेकर मलाइका तक ट्रेडीशनल आउटफिट के साथ ओवरसाइज्ड ईयररिंग्स या हैंगिंग पहने नजर आ रही हैं। हाल ही में कृति सेनन ने अपनी फिल्म लुका चुप्पी की प्रमोशन के दौरान ब्लैक वेस्टर्न ड्रेस के साथ ओवरसाइज ईयररिंग्स कैरी किया थे जिसमें वह काफी स्टनिंग लग रही थी। 

आपको बता दें कि बॉलीवुड दीवाज ट्रैडीशनल और वैस्टर्न लुक के साथ इन ईयररिंग्स को पहनकर अपना स्टाइल स्टेटमेंट दिखा रही है। अगर आप भी ओवरसाइज ईयररिग्स की दीवानी है तो आज हम आपको 10 बॉलीवुड दीवाज के ओवरसाइज्ड ईयररिंग्स डिजाइन्स दिखाएंगे जिनसे आपको काफी टिप्स मिलेंगे। 

दीपिका पादुकोण के बेस्ट ईयररिंग्स

यामी गौतम की ईयररिंग्स कलेक्शन 

वैस्टर्न लुक के साथ सूट करेंगे कृति सेनन के ईयररिंग्स

ट्रेडीशनलवियर के साथ ट्राई करें आलिया के ईयररिंग्स

एथनीक लुक पर सूट करेंगे अदिति राव हैदरी के ईयररिंग्स

ट्रेडीशनल के साथ परफेक्ट लगेंगे मलाइका के ईयररिंग्स

स्वरा भास्कर के बेस्ट ईयररिंग्स डिजाइन्स

एथनीक व वैस्टर्न दोनों के साथ परफेक्ट लगेंगे विद्या के ईयररिंग्स

करीना कपूर की ईयररिंग्स सिलेक्शन भी नहीं किसी से कम 

Content Writer

Sunita Rajput