शेफाली जरीवाला का फैशन है कुछ हटके, इन Outfits में दिखा वखरा स्वैग

punjabkesari.in Wednesday, Apr 24, 2024 - 04:37 PM (IST)

'बिग बॉस 13' फेम एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला की खूबसूरती के फैंस दीवाने हैं। अपने शानदार लुक्स के चलते एक्ट्रेस सुर्खियों में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर भी शेफाली काफी एक्टिव हैं और फैंस के साथ अपनी नई-नई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उनका फैशन भी फैंस को खूब पसंद आता है। खासतौर पर लड़कियां तो शेफाली की ड्रेसेज की फैंस है। तो चलिए आज आपको एक्ट्रेस की कुछ ऐसी बेहतरीन लुक दिखाते हैं जिन्हें आप भई ट्राई कर सकती हैं। 

ब्लैक कलर की इस नेट लहंगे में शेफाली बेहद गॉर्जियस दिख रही हैं। बालों में हल्के बन, डॉर्क मेकअप और कानों में ईयररिंग्स के साथ एक्ट्रेस ने अपने लुक में ग्लैमर एड किया है।

बॉडीकॉन ब्राउन शॉर्ट ड्रेस में भी शेफाली का लुक देखने लायक है। इसके साथ उन्होंने शॉर्ट जैकेट वियर की है जिससे वह और भी प्यारी दिख रही हैं। डॉर्क मेकअप और ओपन हेयर्स में एक्ट्रेस का लुक देखने लायक है। 

पिच शेड इस प्लाजो सूट में भी एक्ट्रेस काफी प्यारी लग रही हैं। इसके साथ उन्होंने गोल्डन कंगन, कानों में ईयररिंग्स, डॉर्क मेकअप और हाई हिल्स कैरी की है। सिंपल सॉबर लुक में भी शेफाली काफी प्यारी दिख रही हैं।

पिंक और सिल्वर कलर की शिमरी साड़ी में शेफाली का लुक बेहद हटके नजर आ रहा है। इसके साथ उन्होंने बालों में पोनी और माथे पर मांगटीका लगाए अपना लुक ज्यादातर सिंपल ही रखा है।

हॉट लुक में भी शेफाली काफी अच्छी दिख रही हैं। वन शॉल्डर हाई स्लिट गाउन के साथ उन्होंने लुक सिंपल ही रखा है। हाई हील्स के साथ एक्ट्रेस बेहद प्यारी दिख रही हैं। 

टाइम्स फैशन वीक में रैंप पर उतरी शेफाली ने मिरर वर्क आउटफिट कैरी किया था। ब्लैक सिल्वर शेड चौली के साथ मैचिंग स्कर्ट, सिल्वर ज्वेलरी में उनका लुक काफी अच्छा लगा था। 

सिल्वर मल्टी इस गाउन में भी वह बेहद प्यारी नजर आई थी। कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स, डॉर्क मेकअप के साथ आप शेफाली ने अपने लुक में चार-चांद लगाए हैं। 


 

Content Writer

palak