67 कारीगरों ने मिलकर 32 दिनों में तैयार किया अनुष्का का लहंगा, देखिए खूबसूरत तस्वीरें

punjabkesari.in Tuesday, Dec 12, 2017 - 01:30 PM (IST)

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रैस अनुष्का और इंडियन क्रिकेटर विराट कोहली शादी के बंधन में बंध चुके है। इन शादी के तस्वीरें सोशल मीडिया में आग की तरह फैल रही है। विराट- अनुष्का ने अपनी शादी को काफी सस्पेंस बनाए रखा। हालाकि उन्होंने अपनी शादी का निमंत्रण बहुत ही कम लोगों को भेजा। शादी के छोड़े में यह कपल बेहद की क्यूट नजर आ रहा है। खास बात है कि इनकी डेस्टिनेशन शादी इटली में हुई। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के शादी की अफवाहों के बीच आखिरकार अनुष्का शर्मा और विराट कोहली एक दूसरे के हो गए।  

इस कपल की शादी रॉयली अंदाज में हुई। अनुष्का और विराट ने शादी के मौके पर सब्यसाची द्वारा डिज़ाइनर आउटफिट पहना था। खास बात थी उनकी आउटफिट्स एक-दूसरे से मैचिंग थी। अपनी शादी की कुछ तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कीं और  ड्रेस की डिटेलिंग भी लिखी है। 

उन्होंने लिखा, अनुष्का फ्लोरेंस में शादी करना चाहती थी और उनका लहंगा बस फिट होना था। इसलिए हमने एक रंग चुना जो कि टस्कन के आसपास रहने के बजाए उभर कर सामने आ सके।

साथ ही उन्होंने बताया कि इस लहंगे को तैयार करने के लिए 67 कारीगर लगे थे, जिसे 32 दिनों में बनाया गया। अगर उनकी ज्वैलरी की बात करें तो अनुष्का ने सब्यासाची की हैवी ज्वैलरी कैरी की। जिसमें वह बिल्कुल राजकुमारी की तरह लग रही थी। 
   

Punjab Kesari