दीपिका कक्कड़ के पास है ड्रेसेज का बेहतरीन कलेक्शन, वेडिंग Outfits के लिए लें आइडियाज

punjabkesari.in Sunday, Aug 06, 2023 - 02:43 PM (IST)

टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ की एक प्यारी सी स्माइल के फैंस दीवाने हैं। एक्ट्रेस की सादगी फैंस का दिल जीत लेती हैं। एक्टिंग के अलावा दीपिका की खूबसूरत और उनका बेहतरीन ड्रेसिंग सेंस तो फैंस का दिल ही जीत लेता है। एक्ट्रेस वेस्टर्न हो या ट्रेडिशनल हर तरह के आउटफिट में कहर ढाती हैं। आज दीपिका अपना 37वां जन्मदिन मना रही हैं। ऐसे में आज आपको उनकी कुछ ऐसी प्यारी ड्रेसेज दिखाते हैं जिन्हें आप वेडिंग में ट्राई कर सकती हैं.... 

पर्पल कलर के इस फ्रॉक सूट में दीपिका एकदम अप्सरा दिख रही हैं। ऐसे में अगर आप वेडिंग में कुछ सिंपल और स्टाइलिश कैरी करना चाहती हैं तो एक्ट्रेस का यह पर्पल सूट एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है। कानों में हैवी ईयररिंग्स, बालों को खुला छोड़ और डॉर्क मेकअप के साथ आप अपना वेडिंग लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

एक्ट्रेस की यह ब्लैक श्रग ड्रेस एथनिक आउटफिट के लिए एक अच्छा ऑप्शन साबित हो सकती है। हैवी एंब्रायडरी वर्क आउटफिट के साथ ओवरसाइज्ड ईयररिंग्स और बालों को हल्का कर्ल डालकर आप सबसे हटके लुक ट्राई कर सकती हैं। 

दीपिका की यह आइवरी ड्रेस भी अच्छा ऑप्शन हो सकती है। गले में हैवी नेकलेस, कानों में मैचिंग ईयररिंग्स और बालों को सिंपल रख आप वेडिंग में अपना ऑवरऑल लुक निखार सकती हैं। 

अगर आप सिंपल लहंगा पहनना चाह रही हैं तो दीपिका का यह ब्लैक व्हाइट कॉम्बो एकदम परफेक्ट साबित होगा। कानों में लंबे-लंबे ईयररिंग्स, लाइट मेकअप और बालों को साइड पर करके आप भी एकदम परी जैसी दिख सकती हैं। 

पिकॉक कलर का यह प्लाजो सूट भी काफी अच्छा है। हैवी वर्क सूट भी वेडिंग में आप ट्राई कर सकती हैं। आगे से बालों को मॉल्ड करके और कानों में हैवी ईयररिंग्स ट्राई करके आप शादी में सिंपल सॉबर लुक कैरी कर सकती हैं। 

लाइट वेट पिंक सूट भी एक्ट्रेस का काफी सुंदर है। इस तरह के कुर्ते के साथ लाइट वेट शरारा, कानों में लॉन्ग ईयररिंग्स और सिंपल हेयरस्टाइल आपको सबसे हटके लुक देगा।

अगर आप वेडिंग में गाउन पहनना चाहती हैं तो एक्ट्रेस का स्टोन वर्क ब्लैक गाउन आप कैरी कर सकती हैं। साथ में बालों को स्ट्रेट करके और सिंपल लुक के साथ आप वेडिंग की जान बन सकती हैं। 

एक्ट्रेस की यह लाइट वेट साड़ी आपके लिए अच्छा ऑप्शन हो सकती हैं। कानों में मैचिंग ईयररिंग्स और डॉर्क मेकअप के साथ आप और भी सुंदर दिख सकती हैं। 

शॉर्ट ड्रेस अगर आप पहनना चाहती हैं तो दीपिका की यह रेड कलर की ड्रेस एकदम परफेक्ट रहेगी। ऑफ शॉल्डर ड्रेस में आप एक्ट्रेस के जैसे हॉट लुक कैरी कर सकती हैं। 

दीपिका का यह येलो वन शॉल्डर लहंगा भी सिंपल होने के साथ-साथ आपको बॉसी लेडी वाइब्स देगा। कानों में ऐसे हैवी लटकन वाले ईयररिंग्स, मांगटीका और डॉर्क मेकअप के साथ आप अपना वेडिंग लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 


 

Content Writer

palak