ओपन हेयरस्टाइल के साथ दुल्हन की खूबसूरती को लगेंगे चार-चांद, Simplicity में भी दिखेंगी गॉर्जियस

punjabkesari.in Sunday, Jan 01, 2023 - 02:26 PM (IST)

शादी का दिन हर किसी लड़की के लिए बहुत ही खास होता है। इस दिन सजने-संवरने में वह कोई कमी नहीं छोड़ना चाहती। खासकर ब्राइडल लुक के साथ लड़कियां कोई भी समझौता करना पसंद नहीं करती। खासकर बदलते दौर के साथ ब्राइडल अटायर से लेकर ब्यूटी लुक्स और ऑवरऑल ब्यूटी में भी काफी फर्क आ चुका है। पेस्टल, न्यूड, ब्राइट शेड्स भी आजकल लड़कियां वेडिंग में डालना पसंद करती हैं। इसके अलावा ब्राइडल लुक के लिए भी हैवी बन के अलावा आप ओपन हेयरस्टाइलस ट्राई कर सकती हैं। तो चलिए आपको बताते हैं ऐसे ही ओपन हेयरलुक जिन्हें आप ट्राई कर सकती हैं। 

सॉफ्ट वेवी लुक 

आप बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट के जैसे सॉफ्ट वेवी लुक हेयरस्टाइल शादी में कैरी कर सकती हैं। एक्ट्रेस ने ओपन हेयरडू के साथ अपना स्टाइल कंप्लीट किया था। किसी भी आउटफिट के साथ आप इस तरह का हेयरस्टाइल कैरी कर सकती हैं। 

PunjabKesari

स्लीक ओपन हेयरडू

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने अपनी रिस्पेशन लुक में पेस्टल कलर की साड़ी के साथ ओपन हेयर्स के साथ एक डिफ्रेंट लुक का टच दिया था। आप चाहें तो एक्ट्रेस की तरह सिंपल हेयरस्टाइल के साथ शादी में गॉर्जियस दिख सकती हैं। 

PunjabKesari

साइड पिन लुक 

आप चाहें तो वेडिंग डे पर वेवी ब्लोन ऑउट हेयरडू के साथ शादी में गॉर्जियस दिख सकती हैं। लाइट वेट दुपट्टे को बालों पर सेट करके आप साइड पिन हेयरस्टाइल भी अपने खास डे पर ट्राई कर सकती हैं। 

PunjabKesari

फ्री कर्लस 

एक्ट्रेस शिबानी डंडेकर की तरह आप फ्लोरल रेड ब्राइडल लुक के साथ ओपन कर्ल्स पेयर कर सकती हैं। इससे बालों का वॉल्यूम भी अच्छा दिखेगा और ब्राइडल आउटफिट के साथ इस तरह के यूनिक कर्लस के साथ आप वेडिंग डे पर गॉर्जियस दिख सकती हैं। 

PunjabKesari

सॉफ्ट कर्ल 

अगर आप कोई हैवी बन नहीं बनाना चाहते तो ब्राइडल आउटफिट के साथ सॉफ्ट कर्ल्स और फ्रंट हेयर भी आप वेडिंग डे पर ट्राई कर सकते हैं। फ्लोरल एक्सेसरीज या फिर स्टोन के साथ कर्ल्स को डेकोरेट करके स्टाइलिश लुक आप ले सकते हैं। 

PunjabKesari

स्ट्रेट हेयर लुक 

आप चाहें तो स्ट्रेट हेयर लुक भी वेडिंग डे पर ट्राई कर सकते हैं। खासकर अगर आपके बाल घने और लंबे हैं तो इस तरह का हेयरस्टाइल आप कर सकती हैं। ओपन हेयर छोड़कर दुपट्टा सेट करके आप शादी में गॉर्जियस दिख सकती हैं। 

PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static