''अनुपमा'' की ऑनस्क्रीन मां ने दुनिया को कहा अलविदा, रुपाली गांगुली बोली-  बहुत कुछ अनकहा रह गया

punjabkesari.in Monday, Nov 22, 2021 - 09:52 AM (IST)

टीवी शो 'अनुपमा' में  रुपाली गांगुली की मां का किरदार निभाने वालीं ऐक्ट्रेस माधवी गोगटे इस दुनिया में नहीं रही। कोरोना के चपेट में आने के चलते उनका निधन हो गया। उनके अचानक निधन की खबर से सभी हैरान है। वहीं रुपाली गांगुली ने भी अपनी ऑनस्क्रीन मां की याद में भावुक पोस्ट लिखा है।  


खबरों की मानें तो कोरोना पॉजिटिव आने के बाद माधवी को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। वहां उनकी तबीयत में भी कुछ सुधार आ रहा था , लेकिन  अचानक हालत बिगड़ने पर उनकी मौत हो गई। रूपाली गांगुली ने  माधवी गोगटे की एक मुस्कुराती हुई तस्वीर इंस्टा स्टोरी पर शेयर कर लिखा- बहुत कुछ अनकहा रह गया… सद्गति माधवी जी। 

दिग्गज एक्ट्रेस नीलू कोहली ने भी  माधवी की याद में लिखा- “माधवी गोगटे मेरे प्यारे दोस्त …नहीं… मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि तुमने हमें छोड़ दिया। दिल टूट गया माधवी, आपके जाने की उम्र ही क्या थी.. आप तो बहुत यंग थे.. ये मुआ कोरोना…. P.S। उन्होंने आगे लिखा- मैंने काश वो फोन उठाया होता और तुमसे बात की होती जब आपने मेरे मैसेज का जवाब नहीं दिया था। मैं बस अब पछतावा कर सकती हूं। 

 58 साल की माधवी ने अनुपमा सीरियल मे रुपाली गांगुली  की मां का रोल निभाया था। बाद में उनकी तबीयत खराब होने की वजह से उनकी जगह सविता प्रभुने को ले लिया गया था।  उन्हे एकता कपूर के सीरियल कहीं तो होगा में सूजल की मां के रोल से लोकप्रियता मिली थी। वह कोई अपना सा, कहीं तो होगा, ऐसा कभी सोचा ना था जैसे सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। 

Content Writer

vasudha