एक बार फिर महिलाओं की पहली पसंद बनी हरी चूड़ियां, देखें लेटेस्ट डिजाइन

punjabkesari.in Tuesday, Apr 16, 2024 - 01:13 PM (IST)

चूड़ियों का फैशन कभी पुराना नहीं होता क्योंकि ये हमारी हर लुक को कंपीट करती हैं। चूड़ियों को साड़ी, सूट, लेहंगा और कुर्ती तक के साथ आप पहन कर अपनी लुक में चार चाँद लगा सकती हैं। ट्रेडिशनल लुक चूड़ियों के बिना अधूरी है और ऐसे में हर किसी के पास भी जरूर बहुत सी चूड़ियां होंगी। वैसे तो आपको बहुत से रंगों की चूड़ियां बाजार से जाएंगी जो इन दोनों लोगों की पसंद बनी हुई हैं लेकिन क्या आप जानते हैं के हरे रंग की चूड़ियां एक बार फिर ट्रेंड में आ गई हैं। वैसे तो  हरे रंग की चूड़ियां ज्यादातर सुहागने पहनना पसंद करती हैं लेकिन आज कल के समय में इसे हर महिला पहन रही है। हर रंग लगभग हर तरह की आउटफिट के साथ आसानी से मैच भी करता है। इस कड़ी में हम आपको हरे रंग की चूड़ियों के कुछ सेट बताएंगे जो इन दिनों काफी फैशन में बने हुए हैं जिससे आप भी अपनी स्टाइल को इन से पूरा कर सकती हैं। 

झुमके कंगन के साथ हरी चूड़ियां 

लटकन वाले कंगन आपकी चूड़ी सेट को हैवी लुक देने का काम करेंगे। इस तरह की चूड़ियों के साथ में आप बीच में या शुरुआत और आखिर में झुमकी या किसी और डिजाइन की लटकन वाली चूड़ियों को पहन सकती हैं। कंगन के लिए आप गोल्डन कलर को चुनें। 

नग वाली चूड़ी सेट

फैंसी डिजाइन की चूड़ियां ढूंढ रही हैं तो इस तरह की नग वाले यानी स्टोन वाली डिजाइन की चूड़ी सेट आपके लिए बेस्ट रहेगी। इस तरह की चूड़ियों के साथ में आप धागे वाली या वेलवेट की चौड़ी चूड़ियां या कंगन को मैच कर सेट बनाकर पहन सकती हैं।

लाल और हरी चूड़ी सेट

लाल रंग के साथ में हरे रंग का कलर कॉम्बिनेशन बेहद खूबसूरत नजर आता है। चूड़ियों के सेट को हैवी या फैंसी लुक देना चाहती हैं तो बीच में गोल्डन कलर की शिमर वाली चूड़ियां साथ में मिलाकर सेट बना सकती हैं। इसके आलावा आप हरे ही रंग के कंगन भी शुरुआत या आखिर में पहन सकती हैं।

मल्टी कलर चूड़ी सेट

हरे रंग के साथ में कई रंग आसानी से मैच हो जाते हैं। इसी तरह आप चाहे तो मल्टी-शेड में भी ग्रीन कलर के साथ में पीला, लाल, नीला, संतरी, गुलाबी जैसे रंगों को शामिल कर सकती हैं। हैवी लुक देने के लिए आप मीडियम चौड़े कंगन भी सेट के साथ मिला सकती हैं। आप भी अगर अपनी लुक में चार चांद लगाना चाहती हैं तो इनमें से आपको चूड़ीयां जरूर ट्राई करनी चाहीए।

Content Writer

Vandana