वैलेंटाइन डे पर Vikrant-Sheetal ने रचाई गुपचुप शादी, नए घर पर रजिस्टर्ड की मैरिज!

punjabkesari.in Tuesday, Feb 15, 2022 - 05:41 PM (IST)

बॉलीवुड में शादियों का सीजन चल रहा है। विक्की कौशल-कैटरीना कैफ, मौनी रॉय-सूरज नांबियार, अंकिता लोखंडे-विक्की जैन के बाद अब अभिनेता विक्रांत मैसी ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड से शादी कर ली है। छपाक फेम विक्रांत ने वेलेंटाइन डे यानि कल 14 फरवरी को अपनी गर्लफ्रेंड शीतल ठाकुर के साथ मैरिज रजिस्टर करवाई है।

कुछ समय पहले विक्रांत ने कहा था कि अगर महामारी नहीं होती तो वह पहले ही अपने जीवन के प्यार शीतल से शादी कर लेता। रिपोर्ट के मुताबिक, विक्रांत मैसी और शीतल ने वैलेंटाइन डे पर रजिस्टर्ड शादी का विकल्प चुना। जाहिर है, इस जोड़े ने कुछ दिन पहले ही इस तारीख को तय किया था। करीबी सूत्र ने पोर्टल को बताया, 'विक्रांत और शीतल ने आज अपने वर्सोवा स्थित घर पर एक रजिस्ट्रेशन शादी का विकल्प चुना। उन्होंने कुछ दिन पहले इस तारीख को तय किया था। उनके परिवार बेहद खुश हैं।'

हालांकि विक्रांत मैसी और शीतल ने अभी तक इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की है लेकिन फैंस उनकी शादी की तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। खबरें हैं कि विक्रांत और शीतल 18 फरवरी को अपने गांव में एक पारंपरिक वेडिंग समारोह आयोजित करेंगे, जिसमें उनके करीबी शामिल होंगे। शादी के तुरंत बाद इस खबर को आधिकारिक करेंगे।

गौरतलब है कि कथित तौर पर, विक्रांत और शीतल ने 2019 में सगाई कर ली थी और तब से इस जोड़े ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर एक-दूसरे के साथ कई तस्वीरें पोस्ट की हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो विक्रांत मैसी लव हॉस्टल में सान्या मल्होत्रा ​​और बॉबी देओल के साथ नजर आएंगे। अभिनेता को पहले मेघना गुलज़ार के निर्देशन में बनी 'छपाक' में दीपिका पादुकोण के साथ और एकता कपूर के ओटीटी शो ब्रोकन बट ब्यूटीफुल के पहले दो भागों में हरलीन सेठी के साथ देखा गया था। वह अपनी वेब सीरिज ब्रोकन हार्ट को लेकर भी काफी चर्चा में है।

Content Writer

Anjali Rajput