ऑफ शोल्डर ड्रेस से लगाएं फैशन का नया तड़का, पार्टी या वेडिंग में जरुर करें एकबार Try

punjabkesari.in Sunday, Oct 22, 2023 - 11:34 AM (IST)

आज के समय में स्टाइलिंग ऑप्शन की कमी नहीं है। इन दिनों लड़कियां अपने लुक को ज्यादा स्पाइस अप करने के लिए नए से नए आउटफिट की तलाश में रहती हैं। ऐसे में सबसे बेस्ट  ऑप्शन   है ऑफ शोल्डर ड्रेस, इसे एक नहीं बल्कि कई अलग तरीकों से पहना जा सकता है। चाहे एथनिक वियर हो या फिर वेस्टर्न वियर ऑफ शोल्डर काे आप  एक नए ट्विस्ट के साथ एड कर सकती हैं। तो चलिए जानते हैं ऑफ शोल्डर स्टाइल को कैरी करने के डिफरेंट तरीकों के बारे में।

टॉप

अगर आप किसी पार्टी के लिए स्टाइलिश वियर की तलाश में है तो  ऑफ शोल्डर टॉप कैरी कर सकती हैं। इस तरह के टॉप पहनकर आपको एक अलग ही लुक मिलेगा । इसकी खास बात यह है कि इसे जीन्स, स्कर्ट या फिर किसी के साथ भी आसानी से स्टाइल किया जा सकता है।  

वन पीस ड्रेस

अगर आप  एक एलीगेंट व क्लासी लुक पाने की साेच रही हैं  तो वन पीस ऑफ शोल्डर  ड्रेस पर भरोसा किया जा सकता है। आप चाहें तो बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पडनेकर के इस ऑरेंज कलर की वनपीस ड्रेस से आइडिया ले सकती हैं। बैलून शैप का यह गाउन देखने में काफी स्टाइलिश लगेगा, इस तरह की आउटफिट में आपको कई तरह के कलर ऑपशन मिल जाएंगे।

ऑफ शोल्डर कुर्ती

अदिति राव हैदरी की तरह ट्यूब ऑफ शोल्डर कुर्ती के साथ स्ट्रेट पैंट्स और प्लाजो पहनकर लुक को एक तरह का एथनिक टच दिया जा सकता है। ट्यूब ऑफ शोल्डर टॉप में जितने ज्यादा प्लीट्स होंगे उतनी ही आपकी खूबसूरती पर चार-चांद लगेगा।  

ऑफ शोल्डर ब्लाउज

लहंगे और साड़ी के साथ भी ऑफ शोल्डर ब्लाउज पहनना लड़कियां काफी पसंद कर रही हैं। इस तरह के ब्लाउज सिंपल से लेकर हैवी वर्क वाली साड़ी के साथ खूब जचते हैं। लेकिन अगर आप अपने शोल्डर कम फ्लॉन्ट करना चाहती हैं तो स्ट्रेट ऑफ शोल्डर ब्लाउज भी पहन सकती हैं।

फ्रॉक

अगर आप शॉर्ट्स पहनने की शौकीन है तो इस तरह की शॉर्ट फ्रॉक ट्राई कर सकती हैं। ब्लैक कलर की इस फ्रॉक के साथ बालों में हल्के कर्ल और छोटे-छोटे va के साथ आप खूबसूरती को और भी ज्यादा बढ़ाया जा सकता है।  

वन साइड ऑफ शोल्डर

क्लासी और स्टाइलिश लुक के लिए वन साइड ऑफ शोल्डर एक अच्छी च्वाइस हो सकती है। पार्टी के लिए इस आउटफिट को अपने वॉडरोब में शामिल करें। इस तरह के आउटफिट के साथ हाई हील्स लुक को और निखारने का काम करती हैं।

शरारा सूट

अगर आप ट्रेडिशनल आउटफिट की तलाश में  हैं तो ऑफ शोल्डर शरारा सूट भी पहन सकती हैं। यह एक ऐसा लुक है, जो इन दिनों काफी पसंद किया जा रहा है। यकीन मानिए इस तरह का सूट पहनकर कोई भी वाहवाही लूट सकता है।  

गाउन

गाउन का फैशन कभी आउट नहीं होता और इसमें ऑफ शोल्डर का तड़का लगेगा तो पूरा लुक ही बदल जाएगा। अगर आप भी अपनी टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट करना चाहती हैं तो देर ना करते हुए इस तरह की ड्रेस को खरीद लें। गाउन के साथ गले में सिंपल नेकपीस, डॉर्क मेकअप और ओपन हेयर्स आपकी खूबसूरती को और भी ज्यादा बढ़ा देंगे।

Content Writer

palak