पिता ने चिट्ठी लिख कर बेटियों से पूछे अश्लील सवाल, ब्यान के बाद ही होगी कारवाई

punjabkesari.in Tuesday, Aug 20, 2019 - 03:34 PM (IST)

लड़कियों के खिलाफ हो रहे अत्याचार कम होने की जगह बढ़ते ही जा रहे है। हर कोई देश के किसी न किसी कोने से ऐसी घटना सामने आती है जो कि सबका दिल दहला कर रख देती हैं। आज ऐसी ही घटना समाने आई है जिसमें पिता जब बेटियों से अश्लील सवाल पूछता था तो मां बेटियों को चुप रह कर सब सहने के लिए कहते थी। 

ये है मामला 

लखनऊ के चिनहट क्षेत्र में एक ओर पिता की हैवानियत भरी करतूत सामने आई है। जिसमें पिता अपनी दो बेटियों के साथ दुष्कर्म करता था तो मां उन्हें चुप व सब कुछ छुपा कर रखने को कहती थी। इस घटना के बारे में तब पता लगा जब एक बेटी ने पिता द्वारा की लिखी हुई चिट्ठी का फोटो खींच कर पुलिस को दी। जानकारी के अनुसार आरोपित पिता अपने बेटियों को चिट्ठी लिख कर उनसे अश्लील सवाल पूछता था, उसके बाद वह उस चिट्ठी को फाड़ देता था। एक बार जब पिता ने चिट्ठी भेजी को बेटी ने मोबाइल में उसकी फोटो खींच ली थी, जिसे उनसे पुलिस को दे दी। इसके बाद पिता तो फरार है लेकिन मां को पकड़ लिया गया हैं। मां पर बेटियों को चुप करवाने या इस बात को दबाए रखने का केस दर्ज हैं। 
आशा ज्योति क्रेंद्र की प्रभारी अर्चना सिंह के अनुसार दोनों बहनों की काउंसिलिंग की जा रही हैं। अभी तो दोनों ही बहने अपने पिता की इस करतूत के बारे में सोच कर डर जाती है, इसिलए उन्हें संभालने की कोशिश की जा रही हैं। वहीं बड़ी बहन बालिग है इस काउंसिलिंग के बाद उनका जो निर्णय होगा उसके आधार पर कारवाई की जाएगी। 
वहीं पुलिस के अनुसार पिता का अभी तक कहीं कोई सुराग नहीं हैं। दोनों बहनों का अभी मेडिकल चेकअप भी करवाया जाएगा जिसके बाद दोनों का ब्यान लिया जाएगा। 
 

Content Writer

khushboo aggarwal