Abbu Jani की ड्रेस में मां-बेटी ने की Twinning, काजोल से ज्यादा न्यासा ने लूट ली लाइमलाइट

punjabkesari.in Wednesday, Apr 05, 2023 - 05:39 PM (IST)

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की बेटी नायसा आए दिन अपने लुक्स को लेकर फैंस से सुर्खियां लेती रहती हैं। हाल ही में अजय की लाडली अपनी मां काजोल के साथ नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर इवेंट में गई थी यहां दोनों ने सेम ड्रेस के साथ फैंस का दिल जीत लिया। आपको बता दें कि अंबानी के इस खास इवेंट के लिए दोनों मां बेटी ने डिजाइन अब्बू जानी संदीप खोसला की ड्रेस कैरी की थी। दोनों ने सेम कलर की ड्रेस पहन इवेंट में ट्विनिंग करती नजर आई। 

डीपनेक ड्रेस में दिखी मां बेटी 

इस इवेंट के लिए दोनों मां बेटी ने सिल्वर और आइवरी कलर के आउटफिट कैरी किए थे जिसमें वह दोनों बेहद खूबसूरत दिख रही थी। इवेंट में काजोल और न्यासा ने साथ में एंट्री की। आपको बता दें कि दोनों मां-बेटी की जोड़ी ने इवेंट के लिए फेमस फैशन डिजाइनर अब्बू जानी संदीप खोसला का आउटफिट कैरी किया था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

अनारकली स्टाइल लॉन्ग जैकेट में दिखी काजोल 

काजोल ने अनारकली स्टाइल गाउन इवेंट में पहना था। यह गाउन सिल्वर और आइवरी टोन का था जिस पर चिकनकारी की बारीक कढ़ाई की थी। क्रिस्टल, पर्ल के मोतियों और रेशमी से बनी काजोल की ड्रेस बेहद ही खूबसूरत थी। इसमें सेक्विन और बीड वर्कत किया था और प्लंजिंग वी नेकलाइन आउटफिट को चार-चांद लगा रही थी। फुल लेंथ स्लीव्स ड्रेस में काजोल बेहद खूबसूरत दिख रही थी। गले में पर्ल और पन्ना से जड़ा चोकर हार, हाई बन, लाइट लिप्सिटक शेड और बीमिंग हाइलाइट के साथ एक्ट्रेस ने अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट किया। काजोल के लुक की खास बात यह थी कि उन्होंने अपने बन पर भी पर्ल कैरी किया था। 

PunjabKesari

बेटी न्यासा ने कैरी किया डीपनेक फ्रींगी गाउन 

वहीं काजोल की बेटी भी अपनी मां को इवेंट में टक्कर देती नजर आई। न्यासा ने जो गाउन कैरी किया था उसमें भी प्लंजिंग वी नेकलाइन थी। वहीं कमर पर की हुई कट आउट और स्कर्ट पर की गई सिल्वर फेदर और टैसल की कढ़ाई आउटफिट को चार-चांद लगा रही थी। इसके साथ न्यासा ने आइवरी नेट का दुपट्टा कैरी करके अपना आउटफिट लुक कंप्लीट किया। आउटफिट के साथ न्यासा ने सिल्वर कलर का कल्च भी कैरी किया। 

PunjabKesari

माथे पर सिल्वर माथा पट्टी, हाथों में पर्ल का ब्रैसलेट हाई हिल्स, सैंटर पार्टेड ओपन हेयर्स और स्मोकी आई शैडो के साथ अपना लुक कंप्लीट किया। 

PunjabKesari

दोनों मां बेटी तस्वीरों में बेहद गॉर्जियस दिख रही हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि काजलो की अपनी लाडली से नजरें नहीं हट रही हैं। 

PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static