गरीबों को कंबल बांट ट्रोल हुई नुसरत जहां, कहा - 'क्या आपको पब्लिसिटी चाहिए?'

punjabkesari.in Monday, Dec 23, 2019 - 02:30 PM (IST)

अभिनेत्री और सांसद नुसरत जहां आए दिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती है। हाल ही में नुसरत ने अपने पति निखिल के साथ गरीबों को कंबल बांटें है। कंबल बांटने के बाद नुसरत ने इसकी वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया। जिसे लेकर ट्रोर्ल्स ने जमकर उन्हें ट्रोल किया है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

every festival calls for joy and smiles... cover all up with love and warmth.. from the underprivileged to the sex workers.. all deserve happiness...and kindness is free, so sprinkle it everywhere.. #sharejoyisdoublejoy #secretsanta #christmas for all #inclusiveIndia #secularBengal

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on Dec 21, 2019 at 11:24pm PST

वीडियो शेयर करते हुए नुसरत ने लिखा- हर त्योहार अपने साथ खुशियां लेकर आता है। हम सभी को अपने प्यार से बांध कर रखना चाहिए। दुनिया में हर कोई खुशी का हकदार है। दयालुता मुफ्त है , इसलिए इसे हर जगह फैलाना चाहिए।

नुसरत की यह वीडियो देखने के बाद यूजर्स लगातार कई तरह की प्रतिक्रिया दे रहे है। कुछ लोगों ने तो उनकी इस पहल की तारीफ की तो कुछ ने नाराज होकर गुस्से में कहा कि कंबल बांटने के दौरान वीडियो बनाने की क्या जरुरत थी। एक यूजर ने लिखा कि सामाजिक काम करने अच्छी बात है लेकिन क्या आपको पब्लिसिटी चाहिए? वहीं कुछ ने इस नेक काम के लिए उन्हें दुआएं भी दी है। बता दें इससे पहले भी नुसरत ने संसद के बाहर एक गुब्बारे बेचने वाले बच्चे के अपनी फोटो शेयर की थी।
 

Content Writer

khushboo aggarwal