कोरोना की चपेट में आई TMC सांसद नुसरत, सभी मीटिंग्स हुई कैंसिल

punjabkesari.in Monday, Mar 01, 2021 - 11:07 AM (IST)

कोरोना वायरस के केस पहले जहां थम गए थे वहीं अब इसने एक बार फिर से रफ्तार पकड़ ली है। वैसे तो इस महामारी की वैक्सीन आ गई है लेकिन इसके बावजूद अभी आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक कोरोना का शिकार हो रहे हैं। हाल ही में एक्ट्रेस और तृणमूल सांसद नुसरत जहां कोरोना पाॅजिटिव पाई गई हैं। इस खबर के बाद जहां फैंस नुसरत के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं वहीं एक्ट्रेस की सभी मीटिंग्स को कैंसिल कर दिया गया है। 

नुसरत ने किया कोरोना पाॅजिटिव होने से इंकार

खबरों की मानें तो बंगाल चुनाव नजदीक आ गए हैं। ऐसे में नुसरत के कोरोना पाॅजिटिव होने का असर बंगाल चुनाव पर देखने को मिल सकता है। हालांकि एक वेबसाइट से बात करते हुए नुसरत जहां ने अपने कोरोना संक्रिमत होने की बात से साफ मना किया है। 

तलाक को लेकर बटोरी सुर्खियां

आपको बता दें बीते कुछ दिनों पहले नुसरत अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर सुर्खियों में बनीं हुई थी। खबर आई थी कि नुसरत को उनके पति ने तलाक का नोटिस भेजा है। जिसके बाद खुद नुसरत ने सामने आकर बयान दिया था कि मुझे ऐसा कोई नोटिस नहीं मिला है। 

इस एक्टर के साथ जुड़ा नाम 

तलाक की खबरों के बीच नुसरत का नाम यश दासगुप्ता के साथ भी जोड़ा गया था। इस मामले को लेकर नुसरत ने एक इंटरव्यू में कहा था, 'मेरे निजी जिंदगी के मामले पब्लिकली चर्चा करने के लिए नहीं है। मैं इस बारे में कुछ भी नहीं बोलना चाहती। लोग मेरे काम के लेकर मुझे जज करें फिर वो चाहे अच्छा हो या बुरा। मगर, मेरी निजी जिंदगी को मैं किसी के साथ शेयर नहीं करूंगी।'

Content Writer

Bhawna sharma