फोटो शेयर कर नुसरत जहां ने बताए खूबसूरती के असली मायने

punjabkesari.in Friday, Dec 20, 2019 - 04:02 PM (IST)

सांसद और अभिनेत्री नुसरत जहां अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। सोशल मीडिया पर शेयर की गई उनकी फोटो और वीडियो फैंस द्वारा काफी पसंद भी की जाती है। हाल ही में नुसरत ने अपने अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है जिसे फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। इस फोटो में नुसरत बनारसी साड़ी में दिखाई दे रही है और काफी खूबसूरत लग रही है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

"Beauty is not in the face; beauty is a light in the heart." ~ Khalil Gibran #Asur #AsurPromotions #Releasing3rdJanuary2020 Saree Courtesy: @vishwa_pinkisinha Styled & Clicked by: @sandip3432 Make up: @makeupartist.sourab Hair: @majhisarmistha Special assistance: @rinkikhatoon

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on Dec 18, 2019 at 5:45am PST

 

अपनी फोटो को शेयर करते हुए नुसरत ने लिखा, "सुंदरता चेहरे में नहीं होती। सुंदरता दिल की रोशनी में होती है।" नुसरत की यह बात उनके फैंस द्वारा काफी पसंद की गई। इससे पहले नुसरत ने अपने अकाउंट पर एक संसद के बाहर गुब्बारा बेचते बच्चे के साथ फोटो शेयर की थी। जिसे लोगों द्वारा काफी पसंद किया गया था। 

 


वहीं नुसरत अपने पति के साथ भी अक्सर कई फोटो शेयर करती रहती है। हाल ही में नुसरत ने अपने पति निखिल जैन के साथ फोटो शेयर की जिसमें उन्होंने पीच रंग का लहंगा पहना हुआ था। वहीं उनके पति निखिल ने ब्लैक ट्रेडिशनल आउटफिट पहना हुआ था। 
 

Content Writer

khushboo aggarwal