नुसरत जहां ने रखा अपने बेटे का नाम, सिंगल मदर बन करेंगी परवरिश

punjabkesari.in Monday, Aug 30, 2021 - 11:08 AM (IST)

बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां 26 अगस्त को एक बेटे की मां बनीं है। एक्ट्रेस को मां बनने के बाद लगातार बधाईयां मिल रही हैं। मां और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं और डाॅक्टर्स की देखरेख में है। जहां एक तरफ लोग नुसरत को मां बनने की बधाई दे रहे हैं वहीं कुछ उनसे बच्चे के बाप का नाम पूछ रहे हैं। इस बीच एक्ट्रेस ने अपने बेटे का नामकरण कर दिया है। 

नुसरत ने रखा बेटे का नाम नुसरत जहां ने अपने बेटे का नाम ईशान रखा है। वहीं अंग्रेजी में Yishaan लिखा जाएगा। वहीं खबरों के मुताबिक आज नुसरत को अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी। जिसके बाद वह अपने बच्चे के साथ घर जा सकती हैं।

 

सिंगल मदर रहेंगी नुसरत

वहीं जब यूजर्स ने नुसरत से बच्चे के पिता के बारे में पूछा तो एक्ट्रेस ने नाम बताने से मना कर दिया। नुसरत का कहना है कि वह सिंगल मदर ही रहेंगी। नुसरत के सिंगल मदर बने रहने के फैसले का कोलकाता की कई सिंगल मदर्स ने जोरदार स्वागत किया है। वहीं नुसरत के पति निखिल जैन ने पहले ही इस बच्चे को अपनाने से मना कर दिया था। उनका कहना था कि साल 2020 से नुसरत अलग रह रही थी।

दरअसल, नुसरत ने पति निखिल जैन संग अपनी शादी को मानने से मना कर दिया था। वहीं जिसके बाद खबरें सामने आई कि एक्ट्रेस पिछले साल से एक्टर यश दासगुप्ता के साथ रिलेशन में है। ऐसा भी कहा जा रहा है कि यह बच्चा एक्टर यश दासगुप्ता का हो सकता है क्योंकि नुसरत की डिलीवरी के समय वह अस्पताल में मौजूद थे। निख‍िल जैन और नुसरत नवंबर 2020 से ही साथ नहीं हैं। 

गौरतलब है कि नुसरत ने निखिल जैन संग अपनी शादी को अमान्य बताया था। नुसरत ने कहा था कि निखिल संग उनकी शादी तुर्की में हुई थी जो भारतीय कानून में वैध नहीं है। कानून में यह शादी नहीं है बल्कि एक लिव इन रिलेशनशिप था। उनका कहना था कि उनकी अंतरधार्मिक शादी थी, जिसे भारत में स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत रजिस्टर करवाना होता है। 

Content Writer

Bhawna sharma