शादी के बाद नुसरत ने यूं सेलिब्रेट की पहली हरियाली तीज, देखिए तस्वीेरें

punjabkesari.in Saturday, Aug 03, 2019 - 10:29 AM (IST)

आज तीज हरियाली हैं जिसकी धूम ना केवल आम महिलाओं में बल्कि सेलिब्रिटीज में भी खूब देखने को मिल रही है। वहीं, कुछ सेलिब्रिटीज की शादी के बाद ये पहली हरियाली तीज हैं जिनसे से एक एक्ट्रेस और टीएससी से लोकसभा सांसद नुसरत जहां भी हैं। जी हां, शादी के बाद नुसरत भी अपनी पहली तीज सेलिब्रेट कर रही हैं। उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की जिसमें नुसरत पति निखिल जैन के साथ एकदम ट्रेडिशनल इंडियन आउटफिट में आईं। 

महिलाओं के इस खास त्योहार पर नुसरत जहां ने रेड एंड येलो कलर की कांजीवरम साड़ी पहनी जिसके साथ उन्होंने चूड़ा, कुंदन रानी हार व ओवरसाइज्ड ईयररिंग्स कैरी किए। बात अगर हेयरस्टाइल और मेकअप की करें तो नुसरत ने सिंपल सेंटर पार्टिंग करके बन बनाया और गजरे के साथ उसे कंप्लीट लुक दिया। माथे पर सिंपल सी लाल बिंदी और डार्क लिप शेड के साथ अपने सोलाह श्रृंगार को पूरा किया। नुसरत जहां इस लुक के साथ एकदम नई नवेली दुल्हन की तरह ही लग रही थीं। अगर आपकी भी ये पहली तीज हैं तो नुसरत जहां से ड्रेसिंग व ज्वेलरी आइडिया ले सकती हैं और खुद को खूबसूरत दिखा सकती हैं। 

नुसरत जहां ने पति निखिल जैन के साथ हरियाली तीज सेलिब्रेट करते हुए फोटोज शेयर की और लिखा, 'थैंक्यू जो आपने मेरा पहला सिंधारा फेस्टिवल स्पेशल बनाया। थैंक्यू हबी..।'

बात निखिल जैन की करें तो उन्होंने व्हाइट कुर्ता पायजामा पहना जो फेस्टिवल के लिए परफेक्ट है। बता दें कुछ दिनों पहले ही नुसरत जहां पति निखिल जैन के साथ हनीमून एंजॉय कर लौटी हैं, जहां कुछ तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल अकाउंट पर भी शेयर की थी जिनमें नुसरत कभी बीच ने किनारे तो कभी रिजॉर्ट में ग्लैमर्स लुक में नजर आई थीं। 

Content Writer

Sunita Rajput