मां बनने के बाद पहली बार पब्लिक इवेंट में दिखीं नुसरत, बेटे के पिता का बताया नाम

punjabkesari.in Thursday, Sep 09, 2021 - 10:11 AM (IST)

बंगाली एक्ट्रेस और टीमएसी सांसद नुसरत जहां पिछले कई दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं वहीं अब वह हाल ही में एक बेटे की मां बनीं है जिसे लेकर भी वह खबरों में बनी हुई हैं।  बता दें कि डिलीवरी के बाद बुधवार को पहली बार नुसरत  एक पब्लिक इवेंट में पहुंचीं। दरअसल, वह कोलकाता में एक सैलून की ओपनिंग में गई थीं। इवेंट में नुसरत जहां से उनके 'बेटर हाफ' के बारे में पूछा गया तो उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया। उन्होंने कहा कि बच्चे के पिता को इस बात का पता है और वह यश के साथ पेरेंटहुड एंजॉय कर रही हैं।

बच्चे का पिता कौन है, यह सवाल महिला के चरित्र पर काला धब्बा लगाने वाला है
एक रिपोर्ट के मुताबिक, नुसरत जहां जबसे बच्चे की मां बनी तब से ही फैंस उनके पति के बारे में जानना चाह रहे हैं। लेकिन अभी तक नुसरत ने बच्चे के पिता के नाम का खुलासा नहीं किया है। वहीं लोग बच्चे के पिता के बारे में घटिया कॉमेंट्स कर रहे हैं। एक इवेंट के दौरान जब नुसरत से उनके बेटर हाफ के बारे में पूछा गया तो उन्होंने जवाब दिया, मुझे लगता है कि ये अस्प्ष्ट सवाल है। किसी से ये पूछना कि बच्चे का पिता कौन है, यह महिला के तौर पर किसी के चरित्र पर काला धब्बा लगाने वाला है। पिता को पता है कि पिता कौन है और हम साथ में बढ़िया पेरेंटहुड निभा रहे हैं। मैं और यश अच्छा समय बिता रहे हैं।

बेटे की फोटो का क्रेडिट उन्होंने 'डैडी' को दिया
नुसरत ने कहा कि मातृत्व एक बहुत महान अनुभूति है। यह नई जिंदगी है, एक नई शुरुआत जैसा महसूस होता है। उन्होंने ये भी बताया कि बेटे का नाम ईशान है। बीते दिनों नुसरत ने अपने फैंस को अपने नए लुक की झलक दी थी। फोटो का क्रेडिट उन्होंने 'डैडी' को दिया था। उन्होंने कैप्शन दिया था, उन लोगों की आलोचना पर भी मत लो, जिनकी आप सलाह नहीं लेते।

हॉस्पिटल में नुसरत के साथ थे रुमर्ड बॉयफ्रेंड यश दासगुप्ता
बता दें कि नुसरत जहां 26 अगस्त को हॉस्पिटल में भर्ती हुई थीं और 2 दिन बाद उन्होंने 28 अगस्त को एक बेटे को जन्म दिया था।मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जब एक्ट्रेस हॉस्पिटल में रहीं, उनके रुमर्ड बॉयफ्रेंड यश दासगुप्ता मौजूद रहे। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि, एक्ट्रेस ने हॉस्पिटल से रिक्वेस्ट की थी कि अटेनडेंट के रूप में यश को ऑपरेशन थिएटर में उनके साथ रहने दें, इशके बाद एक्ट्रेस को 30 अगस्त को हॉस्पिटल ने डिस्चार्ज कर दिया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

Content Writer

Anu Malhotra