अब ड्रैस की चैन लगाना भूलीं Urfi Javed, एक नहीं कई बार पहन चुकी हैं Weird Outfits

punjabkesari.in Saturday, Nov 20, 2021 - 04:23 PM (IST)

बिग बॉस OTT में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ चुकी उर्फी जावेद आए दिन अपने फैशन को लेकर चर्चा में रहती हैं। उर्फी एक्सर ऐसी ड्रैस में नजर आती हैं, जिसे देख लोग माथा पकड़ लेते हैं। उनका फैशन सेंस लोगों के लिए हमेशा ही समझ से बाहर होता है। इसी वजह से लोग उनकी ड्रैस पर रिएक्शन देने से पीछे नहीं हटते।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urfi (@urf7i)

हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह रिवीलिंग ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते ही उर्फी ट्रोल्स के निशाने पर आ गई। यूजर्स ने कमेंट करते हुए कहा, "मैडम ... झांकी बाजी के चक्कर में चैन बंद करना भूल गई।" वहीं एक अन्य यूजर्स ने लिखा, "इंस्टाग्राम प्लीज dislike button एड करो।"

एक यूजर ने तो यहां तक लिख दिया, "आंटी कुछ शर्म करो... अगर कपड़े पहनना इतना बुरा लगता है तो एक ही बार उतर रख दो"

हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है जब उर्फी मैडन अपने कपड़ों को लेकर ट्रोल हुई हो। इससे पहले वह एक बोल्ड कट-आउट मैक्सी ड्रेस में नजर आईं, जो सुपरमॉडल केंडल जेनर की एक ब्लैक आउटफिट से काफी मिलता-जुलता था। इस रिवीलिंग ड्रेस को देख यूजर्स ने कहा, "

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

कुछ समय पहले उर्फी ने रेड कलर की शॉर्ट स्क्रट  के साथ बिकनी टॉप में फोटो शेयर की थी। इसे देख एक यूजन ने उन्हें Bar Girl का टैग दे दिया। वहीं, एक अन्य यूजर ने कहा, "अब सब दिखा ही दिया तो अंदर का भी दिखा दे बहन... बस इतना ही बाकी है।"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urfi (@urf7i)

इस ड्रैस में उर्फी को देख लोगों ने कहा, "बहन..नए कपड़े लेलो, कपड़े छोटे हो गए है.. अंडरगारमेंट्स दिख रहे हैं। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, "सच में यह फैशन है।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urfi (@urf7i)

वहीं, इस यैलो ड्रेस में उर्फ को एक यूजर ने नसीहत दे डाली। यूजर ने कमेंट किया, "हमेश सब कुछ दिखने की नियत मात रखो🙏"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urfi (@urf7i)

खैर, उर्फी के लिए कपड़ों को लेकर ट्रोल होना नई बात नहीं है। वह ट्रोल्स पर बिना ध्यान दिए अपने फैशन को फ्लॉन्ट करती रहती हैं।

Content Writer

Anjali Rajput