सिद्धार्थ की अधूरी इच्छा को अब परिवार करेगा पूरा, शुक्ला की बर्थ एनिवर्सरी तक करना होगा इंतजार

punjabkesari.in Saturday, Nov 27, 2021 - 09:53 AM (IST)

टीवी के मशहूर अभिनेता और बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला आज भी लाखों लोगों के दिलों में जिंदा हैं। सिद्धार्थ के अपनों ने भले ही उनके बिना जिंदगी जीना सीख लिया है लेकिन उनकी यादों को भुलाना आसान नही है। एक्टर की बर्थ एनिवर्सरी के दिन कुछ बड़ा होने जा रहा है, इस दिन परिवार अपने बेटे की आखिरी  इच्छा पूरी करेगा। 


खबरों की मानें तो निधन से कुछ दिन पहले  सिद्धार्थ ने आखिरी रैप बनाया था, जिसे 12 दिसंबर यानी कि  सिद्धार्थ के  बर्थडे पर रिलीज किया जाएगा। बताया जा रहा है कि ये आखिरी रैप पूरी तरह से जिंदगी के जोश से भरा हुआ है। इसमें सिद्धार्थ की जर्नी बताई गई है।  शहनाज गिल ने भी इस ट्रैक में काम किया है। इस सोलो सॉन्ग में  केवल सिद्धार्थ की ही आवाज है। म्यूजिक वीडियो लिरिकल होगा।

खबरों की मानें तो  सिद्धार्थ को ट्रिब्यूट देने के लिए शहनाज ट्रैक पर काम कर रही है।  2 सितंबर को सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर ने सभी को हैरान कर दिया था। महज 40 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से वह दुनिया को अलविदा कह गए थे। 


शुक्ला ने एक मॉडल के रूप में अपना करियर शुरू किया और टेलीविजन शो ''बाबुल का आंगन छूटे ना'' में मुख्य भूमिका के साथ अभिनय की शुरुआत की थी। वह 'झलक दिखला जा 6', 'फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 7' और 'बिग बॉस 13' सहित रियलिटी शो में भी नजर आ चुके हैं।  ​वे बिग बॉस के विनर भी रहे थे। इसके अलावा उन्होंने खतरों के खिलाड़ी का सातवां सीजन भी अपने नाम किया था।

Content Writer

vasudha