साली शमिता के बाद अब राज कुंद्रा Bigg Boss में आएंगे नजर! शो में खुलेंगे कई राज

punjabkesari.in Thursday, Sep 08, 2022 - 12:01 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा लोगों से कटे-कटे रहने लगे हैं। अश्लील फिल्म बनाने और ऑनलाइन इन्हें सर्कुलेट करने के मामले में कुंद्रा भले ही जेल से बाहर आ गए हैं, लेकिन उन्होंने मीडिया से दूरी बना ली है। उन्होंने अपना सोशल मीडिया अकाउंट भी डिलीट कर दिया है। मीडिया से दूरी बनाए रखने की पूरी कोशिश में लगे शिल्पा के पति को लेकर अब बड़ी खबर सामने आई है। 


खबरो की मानें तो राज कुंद्रा सलमान खान के रियलिटी शो  'बिग बॉस 16' में नजर अस सकते हैं। बताया जा रहा है कि शाे के मेकर्स ने उन्हें अप्रोच किया है, राज भी बिग बॉस 16 में शामिल होने के बारे में सोच रहे हैं। सूत्रों की मानें तो राज कुंद्रा को लगता है कि बिग बॉस के जरिये वह अपने रियल साइड और सच्चाई देश के सामने ला सकेंगे। 


सूत्रों का कहना है कि राज और शो के मेकर्स के बीच बातचीत चल रही है, जल्द ही इस पर फैसला आ सकता है। राज से पहले उनकी साली ने भी बिग बॉस का हिस्सा बनकर खूब धमाल मचाया था। सालों से फिल्म इंडस्ट्री से गायब रहीं शमिता शेट्टी  को मानो बिग बॉस ने फिर से एक नई पहचान दे दी थी। शमिता की बिग बॉस की जर्नी काफी लंबी रही है। बिग बॉस 15 से पहले वो बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा बनी थीं, लेकिन वहां भी विनर बनने से चूक गईं।


दरअसल, शमिता जिस वक्त बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा बनी थीं उस वक्त शिल्पा शेट्टी  के पति और उनके जीजू राज कुंद्रा पॉर्नोग्राफी के मामले में जेल में बंद थे. परिवार को इस मुश्किल घड़ी में छोड़कर शमिता बिग बॉस ओटीटी में चली गई थीं। अब  राज कुंद्रा को बिग बॉस 16 में देखने के लिए लोग एक्साइटेड है। अब देखना यह है कि फैंस की इच्छा पूरी होती है या नहीं। 
 

Content Writer

vasudha