तुम्हे और कोई नाम नहीं मिला?... अब बेटे के नाम को  लेकर लोग भारती सिंह को दे रहे नसीहत

punjabkesari.in Wednesday, Jun 15, 2022 - 01:34 PM (IST)

कॉमेडियन भारती सिंह इन दिनों अपने बेटे की परवरिश में व्यस्त है। वह अपने बेटे से जुड़ी जानकारी फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। कॉमेडियन ने अपने बेटे का चेहरा नहीं दिखाया है, लेकिन उसका नाम जरूर बता दिया है। हालांकि लोगों को ये नाम कुछ खास पसंद नहीं आया और इसी बात को लेकर भारती सिंह को नसीहत देनी शुरू कर दी।


वैसे तो कॉमेडियन अपने बेटे को प्यार से गोला बुलाती है, जिसका जिक्र वह अपने वीडियाे में कई बार कर चुकी है। अब पता चला है कि उन्होंने अपने बेटे का नाम लक्ष्य रखा है। भारती ने बातों- बातों में अपने फैंस के सामने यह नाम बता दिया है।


 कॉमेडियन अपने एक वीडियो में मजाकिया अंदाज में कहती हैं- उनका बेटा अपने फादर और मदर को काम करते देखने का आदी है। वह आगे कहती है -  'लक्ष्य' अपने जन्म से पहले से ही काम कर रहा है।  इस बात से जाहिर हो गया कि उन्होंने अपने  बेटे का नाम लक्ष्य रखा है। इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग भारती से पूछ रहे हैं कि- उन्होंने अपने बच्चे का इतना पुराना नाम क्यों रखा है।


वहीं एक यूजर ने लिखा- तुम्हे और कोई नाम नहीं मिला। बता दें कि जब से भारती ने मदरहुड की जर्नी शुरू की है, वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपने बच्चे की झलक दिखाती रहती हैं। भारती सिंह ने अपने पहले बच्चे को सी-सेक्शन डिलीवरी के माध्यम से जन्म दिया है, लेकिन उन्होंने अपनी डिलीवरी के 12 दिनों के भीतर काम फिर से शुरू कर दिया था। इसके लिए जहां उनके कुछ प्रशंसकों ने उन्हें एक मजबूत महिला कहा था और उनकी सराहना की थी, वहीं नेटिज़न्स के एक वर्ग ने उन्हें इसके लिए ट्रोल भी किया था।
 

Content Writer

vasudha