अब फोटोज में साथ नजर नहीं आएंगे कार्तिक-सारा, स्टार्स ने लिया बड़ा फैसला

punjabkesari.in Friday, Oct 11, 2019 - 05:59 PM (IST)

बॉलीवुड के पॉपुलर स्टार किड्स में से एक हैं सारा अली खान जोकि जल्द ही एक्टर कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म 'लव आजकल 2' में नजर आने वाली हैं। खबरें है कि इनकी यह फिल्म वैलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज होगी। मगर आज भी जब इन दोनों की एकसाथ की तस्वीरें व वीडियो सामने आती हैं तो लोग इनकी बॉन्डिंग खूब पसंद करते है। हालांकि, इन्हें एकसाथ देखकर ऐसे कयास लगाए जाते हैं कि दोनों स्टार्स एक-दूसरे को डेट कर रहे है जबकि ऐसा कुछ नहीं। हां, मगर कॉफी विद करण शो में सारा कह जरूर चुकी हैं कि उन्हें कार्तिक पसंद है और वो उनको डेट भी करना चाहती हैं, बस तभी से दोनों के अफेयर्स की खबरें तुल पकड़े हुई है। खास बात है कि दोनों की जोड़ी फैंस को भी खूब पसंद है और अब पर्दे पर इन्हें एकसाथ देखने को काफी उत्सुक है।

मगर हाल ही में दोनों को लेकर एक ऐसी खबर सामने आई हैं जिसे सुन शायद फैंस का दिल भी टूट सकता है। जी हां, हाल ही में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन को लेकर एक बड़ी खबर आई कि अब दोनों फोटोज में साथ नजर नहीं आएंगे। एक रिपोर्ट के मुताबिक मुंबई मिरर से जुड़े सूत्रों जानकारी दी है कि खुद एक्टर कार्तिक आर्यन ने फोटोग्राफर्स से अनुरोध किया है कि वह पब्लिक प्लेस पर दोनों की साथ में फोटो न लें क्योंकि एक्टर नहीं चाहते हैं कि उनकी पहचान सारा अली खान के बॉयफ्रेंड के तौर पर हो।

दरअसल, कार्तिक आर्यन को डर है कि लोग उन्हें सारा अली खान के बॉयफ्रेंड के रूप में न जानने लगें, कार्तिक चाहते हैं कि फैंस उन्हें एक एक्टर के तौर पर ज्यादा जानें, दोनों ने यह तय भी किया है कि वह अपने काम के जरिए अपनी पहचान बनाएंगे।

बता दें कि सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की आए दिन एकसाथ कई फोटोज और वीडियोज वायरल होती हैं जिन्हें फैंस खूब पसंद भी करते हैं, मगर अब लगता है कि फैंस की यह खुशी लंबे समय तक नहीं टिकने वाली क्योंकि कार्तिक और सारा की अब शायद ही कभी एकसाथ तस्वीरें सामने आए। 


 

Content Writer

Sunita Rajput