भाषा विवाद में अब कंगना रणौत ने भी मारी एंट्री, बताया- कौन सही, कौन गलत

punjabkesari.in Friday, May 13, 2022 - 04:11 PM (IST)

अभिनेत्री कंगना रनौत ने दक्षिण भारत के प्रसिद्ध अभिनेता महेश बाबू का समर्थन करते हुए कहा कि वह अपने फिल्म जगत के प्रति सम्मान जता रहे थे और उनके बयान को बड़ा विवाद नहीं बनाया जाना चाहिए।  महेश बाबू ने हाल में कहा था कि बॉलीवुड उन्हें ‘अफोर्ड’ नहीं कर सकता , जिसे लेकर उनकी काफी आलोचना हुई थी।

PunjabKesari
कंगना से उनकी फिल्म ‘धाकड़’ के ट्रेलर लान्च के दौरान बाबू की टिप्पणी के बारे में प्रश्न किया गया था, इस पर उन्हाेंने कहा-  महेश बाबू सही कह रहे थे कि बॉलीवुड उन्हें ‘अफोर्ड’ नहीं कर सकता और इससे मैं सहमत हूं। मुझे मालूम है कि कई फिल्मकार उनसे संपर्क कर चुके हैं। वह तो तो सिर्फ तथ्य बता रहे थे।

PunjabKesari
कंगना ने कहा-  "उनकी पीढ़ी ने अपने दम पर तेलुगु फिल्म जगत को भारत में नंबर एक फिल्म जगत बना दिया है। अब बॉलीवुड उन्हें यकीनन ‘अफोर्ड’ नहीं कर सकता। मुझे नहीं समझ आ रहा कि इसे विवाद का रूप क्यों दिया जा रहा है। उन्होंने बाबू केवल अपने फिल्म उद्योग के प्रति सम्मान दिखाया है और हम इस बात से इनकार नहीं कर सकते कि तेलुगु फिल्में पिछले 10 से 15 वर्षों में बढ़ी हैं....उन्हें कुछ भी थाली में परोस कर नहीं दिया गया। हमें उनसे बहुत कुछ सीखने की जरूरत है।’’

PunjabKesari

अभिनेत्री ने कहा कि वह दो फिल्म उद्योगों में भाषा विवाद के बारे में कुछ नहीं कहना चाहतीं क्योंकि इस ‘‘ देश में अनेक भाषाएं हैं और सभी महत्वपूर्ण हैं। मुझे नहीं लगता कि मैं यहां इस पर जवाब देने आई हूं।’’ कंगना की फिल्म धाकड़ में अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी नजर आएंगी। यह फिल्म 20मई को रिलीज हो रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

Recommended News

static