पूरा साल दीपिका को आलिया ने किया कॉपी, सबूत हैं ये तस्वीरें!

punjabkesari.in Friday, Jan 03, 2020 - 07:00 PM (IST)

कोई फैशन शो हो या अवॉर्ड नाइट, बॉलीवुड हसिनाओं का ड्रेसिंग सेंस काफी यूनिक व इंस्पायर्ड करने वाला होता हैं, इसमें कोई शक नहीं है। शायद यहीं वजह कि आम लड़कियां बॉलीवुड दीवाज की हर लेटेस्ट फैशन अपडेट जानने के लिए उत्सुक रहती है और मौका मिले तो उन्हें कॉपी करना का भी कोई भी चांस नहीं छोड़ती। मगर क्या आप जानते हैं कि दीवाज खुद एक-दूसरे के ड्रेसिंग सेंस से इंस्पायर्ड है और एक-दूसरे का स्टाइल खूब कॉ़पी भी करती हैं। जी हां, पिछले साल एक-दूसरे के आउटफिट व स्टाइल को कॉपी करने का सिलसिला काफी लंबा रहा। साल 2019 में ऐसे कई मौके सामने आए जब दीपिका पादुकोण ने अपने पति रणवीर सिंह को ड्रेस कलर व पैटर्न को खूब कॉपी किया। हालांकि इस वजह से उन्हें लोगों से काफी कुछ सुनना भी पड़ा लेकिन बावजूद इसके वो अपने बेस्ट ट्रेडीशनल स्टाइल से लोगों को इम्प्रेस करने में सफल रही। मगर एक बात तो है कि आलिया भट्ट ने भी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को फुल ऑन कॉपी किया।
 उनकी मल्टीकलर्ड साड़ी खूब चर्चा में आई, वहीं आलिया ने दीपिका के अनारकली सूट व ओवरसाइज्ड ईयररिंग्स का स्टाइल भी खूब फॉलो किया।


शायद लोगों को पसंद नहीं आया आलिया का दीपिका को पूरा कॉपी करना तभी तो उन्हें ट्रोल किया गया। 

ट्रडीशनल लुक्स भी की कॉपी


 

वहीं जहां बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा, श्रद्धा कपूर व आलिया की मिनी ड्रेस से इंस्पायर्ड हुई, वहीं बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा को मलाइका की डीपक्लीवेज थाई-हाई स्लिट ड्रेस पसंद आई और हुबहू उन्हें कॉपी भी किया।

वहीं बॉलीवुड फैशिनस्ता सोनम कपूर अहूजा, देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा जैसी ग्रे कलर की मैक्सी ड्रेस में सुर्खियां बटोरती नजर आईं।


बात हमारी बेबो यानी करीना कपूर खान की करें तो स्टाइल कॉपी करने में वो भी किसी से कम नहीं रही।

जहां उन्होंने शादी के फंक्शन पर दीपिका की तरह रैड कलर का सूट पहना, वहीं तारा सुतारिया ने करीना की बोल्ड सीक्वेंस साड़ी को कॉपी किया। तारा की ना सिर्फ साड़ी बल्कि डीप क्लीवेज ब्लाउज भी हुबहू करीना की तरह दिखा। हालांकि, लोगों ने फिर भी उन्हें ट्रोल करने का मौका नहीं छोड़ा।

 

सिर्फ दीपिका-आलिया, मलाइका सोनाक्षी या करीना-तारा ही नहीं, बॉलीवुड की ऐसी कई हसिनाएं हैं जो एक-दूसरे के फैशन से खूब इंस्पायर्ड रही। चलिए डालते हैं उन दीवाज पर भी एक नजर।


Content Writer

Sunita Rajput